City Post Live
NEWS 24x7

केजरीवाल की जीत पर गदगद सदानंद सिंह, दिल्ली की जनता को किया धन्यवाद

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

केजरीवाल की जीत पर गदगद सदानंद सिंह, दिल्ली की जनता को किया धन्यवाद

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता सदानंद सिंह ने दिल्ली चुनाव में शानदार जीत दर्ज करने के लिये मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल और उनकी आम आदमी पार्टी को बधाई एवं शुभकामनाएँ दी है. सिंह ने कहा कि केजरीवाल और उनकी पार्टी ने दिल्ली की जनता का विश्वास पुनः जीतने में सफल रहे हैं. उनकी जीत नकली राष्ट्रवाद की हार है. उन्होंने कहा कि इस चुनाव में धर्मनिरपेक्ष शक्तियों को मजबूत करने के लिये कांग्रेस ने आक्रामक चुनाव प्रचार नहीं की थी.

इसलिए इस चुनाव परिणाम के लिये दिल्ली की जनता को धन्यवाद देता हूं. सदानंद सिंह ने कहा कि सत्ता की मद में चूर रहने वाली भाजपा को इस चुनाव परिणाम से सबक लेना चाहिये, कि जनता के मुद्दे को नकली राष्ट्रवाद और साम्प्रदायिकता के नारों से नजरंदाज नहीं किया जा सकता है. जनता को भरमाने का प्रयास करने वाली भाजपा को यह भी सिखना चाहिये कि भारतीय लोकतंत्र की जनता बहुत ही परिपक्व है.

सिंह ने कहा कि हाल में हुये देश के चार राज्यों के चुनावों में से तीन में बीजेपी सत्ता से दूर हो गई. उसने इन सभी में कमोबेश समान शैली में प्रचार की, परन्तु वह यह समझने में चूक गई कि देश की आत्मा धर्मनिरपेक्षताए आपसी भाईचारा और धार्मिक सौहार्द में है. जो इसे ठेस पहुँचाने का प्रयास करेगा वह ठोकर जरूर खायेगा.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.