City Post Live
NEWS 24x7

विपक्ष के निशाने पर आये गोपाल मंडल, राजद ने पूछा – कब होगी कार्रवाई ?

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: गोपालगंज से जदयू विधायक गोपाल मंडल एक बार फिर से अपनी हरकतों को लेकर सुर्ख़ियों में आ गए हैं. तेजस एक्सप्रेस में चड्डी-बनियान में उनका फोटो काफी वायरल हो रहा है और अब वे विपक्ष के निशाने पर आ गए हैं. विपक्ष ने गोपाल मंडल के इस हारकर पर कार्रवाई करने की मांग की है. दरअसल, राजद के प्रवक्ता एजाज़ अहमद ने जदयू के विधायक गोपाल मंडल के द्वारा तेजस एक्सप्रेस में अंडरवियर और बनियान में स्वयं को प्रस्तुत करना बिहार को शर्मसार करने वाली स्थिति है.

इसके साथ ही कहा कि, इससे यह साबित होता है कि नीतीश कुमार के विधायक ने बेहतरीन ब्रांड एंबेसडर के रूप में सुशासन के असली रूप को प्रस्तुत किया है. इन्होंने कहा कि हद तो यह है कि जब कल से ही तेजस एक्सप्रेस को बिहार से शुरू किया गया है तो जदयू के विधायक ने ऐसा कृत्य करके बिहार की भद पिटवाई है,  जब महिला यात्रियों और अन्य यात्रियों ने इसका विरोध तो उन्हें गाली-गलौज और मारपीट करने पर विधायक उतारू हो गए जो दुर्भाग्यपूर्ण है.

एजाज अहमद ने नीतीश कुमार से पूछा है कि क्या आपके सुशासन में इस तरह का कृत्य करने वालों पर कोई कार्रवाई भी होगा कि नही, क्योंकि आपकी सरकार का मानना है कि वह न किसी को फंसाते हैं ना किसी को बचाते हैं तो आखिर क्या कारण है कि गोपाल मंडल पर एफआईआर भी दर्ज नहीं हुआ और ना ही पार्टी के द्वारा इन्हें दंडित किया गया. क्या यही सुशासन का पैमाना है. उन्होंने अविलंब जदयू और नीतीश कुमार से बिहार को शर्मसार करने वाले विधायक को दंडित किए जाने की मांग की है. जिससे कि एक नजीर प्रस्तुत किया जा सके और इस तरह का दोबारा कोई ब्रांड एंबेसडर बनने का प्रयास ना करें.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.