City Post Live
NEWS 24x7

गिरिराज सिंह का कांग्रेस पर वार, “अब पता चला कि राहुल गांधी चीन के साथ क्यों खड़े हैं’?

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बीजेपी कांग्रेस पार्टी के साथ चीन के रिश्ते जोड़ने में जुट गई है. आजकल भारत चीन के बीच युद्ध के हालात बने हुए हैं.दोनों देश के लोग एक दुसरे के दुशमन बने हुए हैं.ऐसे में बीजेपी कांग्रेस पार्टी को चीन का दोस्त और भारत का दुश्मन साबित करने में कोई कोर कसार नहीं छोड़ रही है. चीन से जारी तनाव के बीच दोनों दलों के बीच जारी बहस वंशवाद से आगे बढ़ते हुए गुरुवार को भ्रष्टाचार के आरोपों तक पहुंच गई. बीजेपी के अध्यक्ष जेपी नड्डा (BJP President JP Nadda) ने सीधा आरोप लगाया कि चीन राजीव गांधी फाउंडेशन (Rajiv Gandhi Foundation) को फंडिंग करती है. इसलिए कांग्रेस नेता (Congress leader) दुश्मन की जुबान बोलते हैं. बीजेपी द्वारा जारी हमले के बीच अब पार्टी के कद्दावर नेता और केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि अब पता चला कि  कांग्रेस चीन के साथ क्यों खड़ी है.

गिरिराज सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा, अब जब यह पता चला कि चीन राजीव गांधी फाउंडेशन को पैसा दे रहा है, तो यह स्पष्ट हो गया कि डोकलाम के दौरान राहुल गांधी चीन के साथ क्यों खड़े थे और लद्दाख मुद्दे पर पूरी कांग्रेस चीन के साथ क्यों खड़ी है.अब जब यह पता चला कि चीन राजीव गांधी फाउंडेशन को पैसा दे रहा है, तो यह स्पष्ट हो गया कि डोकलाम के दौरान राहुल गांधी चीन के साथ क्यों खड़े थे. और लद्दाख मुद्दे पर पूरी कांग्रेस चीन के साथ क्यों खड़ी है.इसके बाद गिरिराज सिंह ने अपने 1 जुलाई 2015 के एक ट्वीट को रीट्वीट किया. इसमें उन्होंने तब लिखा था, कांग्रेस के वफादारों को मेरी सलाह… कुछ भी खंगालेंगे तो आपको हर करप्शन के मामले में आपको अपने बॉस नजर आएंगे.

गौरतलब है कि गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने दावा किया था कि 2005-06 में राजीव गांधी फाउंडेशन को चीन के दूतावास से 3 लाख डॉलर (तब 90 लाख रुपए) मिले थे. इसके बदले फाउंडेशन ने चीन के साथ फ्री ट्रेड को बढ़ावा देने वाली स्टडी करवाईं. उस फाउंडेशन की अध्यक्ष सोनिया गांधी हैं. जबकि, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के अलावा राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और पी. चिदंबरम ट्रस्टी हैं.नड्डा ने कांग्रेस से पूछा कि बताइए, चीन के साथ आपका गुपचुप रिश्ता क्या है. नड्डा ने एमपी में वर्चुअल रैली को संबोधित करने के दौरान कांग्रेस पर जोरदार हमला किया था. इस पर कांग्रेस ने पलटवार करते हुए कहा कि सरकार 2005 में रहना छोड़े और 2020 के सवालों का जवाब दे.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.