City Post Live
NEWS 24x7

गिरिराज सिंह बोले- राम मंदिर निर्माण अब नहीं हुआ तो होगा भयंकर परिणाम

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

गिरिराज सिंह बोले- राम मंदिर निर्माण अब नहीं हुआ तो होगा भयंकर परिणाम

सिटी पोस्ट लाइव : बीजेपी के फायरब्रांड नेता केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह राम मंदिर का राग अलापना शुरू कर दिया है. गिरिराज सिंह ने केवल राम मंदिर का राग ही नहीं अलापा है बल्कि बीजेपी को चेतावनी भी दे दी है. गिरिराज सिंह ने कहा कि अगर इसबार अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण नहीं हुआ तो राम भक्त माफ़ नहीं करेगें.गिरिराज यहीं नहीं रुके बल्कि ये भी कह दिया कि अगर राम मंदिर का निर्माण नहीं हुआ तो कुछ भी हो सकता है.जाहिर है मंत्री ने अपनी सरकार के साथ साथ अल्पसंख्यकों को भी ईशारों ईशारों में मंदिर निर्माण नहीं होने पर गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दे दी है.

गिरिराज के इस बयान को बीजेपी के राजनीतिक अजेंडे से जोड़कर देखा जा रहा है. ऐसा माना जा रहा है कि इस चुनाव में बीजेपी राम मंदिर को एक बड़ा चुनावी अजेंडा बना सकती है. बीजेपी के इस स्टैंड से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की परेशानी बढ़ सकती है. गौरतलब है कि राम मंदिर के नाम पर होनेवाले ध्रुवीकरण से नीतीश कुमार असहज महशुश कर सकते हैं. वैसे पहले भी गिरिराज सिंह सांप्रदायिक हिंसा के आरोप में गिरफ्तार किये गए लोगों से मिलकर उनके पक्ष में और सरकार पर उन्हें परेशां करने का आरोप लगा चुके हैं.गिरिराज सिंह ने हिन्दुओं को झूठे मुकदमों में फंसाने का आरोप नीतीश सरकार पर लगा दिया था.

गौरतलब है कि केन्द्रीय मंत्री होते हुए भी गिरिराज सिंह अल्पसंख्यकों के खिलाफ आग उगलते रहे हैं. उनकी बढती जनसख्या को भारत के एकबार फिर से विभाजन की आशंका जाता चुके हैं. वो लगातार अल्पसंख्यकों की जनसँख्या नियंत्रण के लिए कानून बनाने की मांग करते रहे हैं. जैसे जैसे चुनाव करीब आ रहा है, गिरिराज सिंह का हिन्दुत्वादी चेहरा उभर कर सामने आ रहा है. अब राम मंदिर का राग अलापने से जेडीयू का धर्म-संकट बढ़ सकता है.अभीतक गिरिराज सिंह के इस विवादित बयान पर जेडीयू की प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.