City Post Live
NEWS 24x7

होलिका दहन पर निकली गिरिराज के दिल मे धधक, आप भी जानिये उनका दर्दे हाल

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

होलिका दहन पर निकली गिरिराज के दिल मे धधक, आप भी जानिये उनका दर्दे हाल

सिटी पोस्ट लाइव : अपनी  नवादा लोकसभा की सीट एलजेपी के खाते में जाने से नाराज चल रहे बीजेपी के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने ट्विट कर अपने दिल की आग का खुल्लेयाम इजहार किया है.गिरिराज सिंह ने होलिका दहन के मौके पर ये साफ़ कर दिया कि अभी भी उनके दिल में आग की ज्वाला भड़की हुई है. होलिका दहन की आग भी उनके अन्दर की आग बुझा नहीं पाई. होलिका दहन के मौके पर बुद्धवार की रात गिरिराज सिंह ने ट्वीट कर इसे जाहिर भी किया है.

गिरिराज सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा है- ‘इस होलिका दहन के आग की ज्वाला दिल में तब तक जलती रहे जब तक हम आतंक का पोषण करने वाले पाकिस्तान और उसको पालने वाले चीन के अर्थतंत्र को जला नहीं दें. शान से होली मनायें …लेकिन चीनी सामान से दूर रहें’ . जाहिर है अपनी सीट छीन जाने की नाराजगी वो होलिका दहन में भष्म कर चुके हैं. वो सारे गिले-शिकवे भूलकर देशभक्ति का अपने जज्बे का प्रदर्शन कर रहे हैं.

नवादा से टिकट काटे जाने की बात को नजरअंदाज करते हुए गिरिराज सिंह ने चौकीदार ट्रेंडिंग को भी आगे बढ़ाया है. गिरिराज ने नीरव मोदी के मसले पर ट्वीट करते हुए लिखा है- ‘चोरी तब हुई जब देश में भ्रष्टाचार की काली रात थी.फिर मोदी उदय हुआ,उजाला फैला तब चोरी करनेवाले कई गिरोहों का पता चला.कई चोर/चोर के मामा भी पकड़े गये.अब गिरोह के लोग उलटे चौकीदार को दोषी ठहराने में लगे है.लोकतंत्र में गिरोह बंद करने को भी सबको चौकीदार बनना पड़ेगा’ .

गिरिराज सिंह के इस ट्विट के बाद यह माना जा रहा है कि उन्हें पार्टी ने बेगूसराय सीट से चुनाव लड़ाने के लिए मना लिया है  आय फिर एलजेपी से वह सीट वापस लेने को लेकर बातचीत की जा रही है. वैसे बेगूसराय में महागठबंधन नहीं होने की वजह से लड़ाई पहले जैसी मुश्किल नहीं है लेकिन कन्हैया कुमार की वजह से बहुत आसान भी नहीं है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.