City Post Live
NEWS 24x7

‘जिस दिन हिंदुओं का खून खौलेगा, मथुरा, काशी और अयोध्या में बन जाएगा मंदिर’

‘जिस दिन हिंदुओं का खून खौलेगा उस दिन मथुरा, काशी और अयोध्या में बन जाएगा मंदिर’

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

‘जिस दिन हिंदुओं का खून खौलेगा, मथुरा, काशी और अयोध्या में बन जाएगा मंदिर’

सिटी पोस्ट लाइव : केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने राम मंदिर निर्माण को लेकर फिर एक बड़ा विवादित बयान दे दिया है. सोमवार को गिरिराज सिंह ने एक तरफ मुस्लिम समुदाय से अयोध्या में राम मंदिर बनवाने में मदद करने की अपील की वहीं दूसरी ये भी कह दिया कि भी भगवान राम के वंशज हैं, मुगल बादशाह बाबर के नहीं. इतना ही नहीं मंत्री जी ने उन्हें लगे हाथ चेतावनी भी दे दी कि अगर हिंदुओं का सब्र का बांध टूट गया तो वे काशी, मथुरा और अयोध्‍या पर कब्‍जा कर लेंगे. गिरिराज सिंह की अपील और धमकी को लेकर बवाल मच गया है.

इसके अलावा उन्होंने देश की बढ़ती जनसंख्या को लेकर भी अल्पसंख्यकों को जिम्मेवार ठहराते हुए कहा कि मौजूदा संसाधनों की दृष्टि से उनकी बढ़ती जनसँख्या बेहद चिंताजनक है.उन्होंने कहा कहा कि जनसंख्या की रफ्तार यही रही तो देश आगे नहीं बढ़ पायेगा. आम आदमी की तरक्की में रुकावट खड़ी रहेगी. इसके लिए उन्होंने मुस्लिम समुदाय विशेष की सोच को जिम्मेदार बताया. गिरिराज ने कहा, ‘एक खास धर्म समुदाय के लोग देश में बढ़ती हुई जनसंख्या के लिए जिम्मेदार हैं. वे ही राष्ट्र का विकास होने से रोक रहे हैं.’ उन्होंने कहा कि इस समुदाय के लोगों ने शपथ ली है कि बहुमत पाने कि लिए वह लगातार ऐसा करेंगे.

गौरतलब है कि पहले भी गिरिराज सिंह जनसँख्या नियंत्रण के लिए कड़े कानून बनाने की मांग करते रहे हैं. एक केन्द्रीय मंत्री द्वारा एक समुदाय विशेष पर किये जा रहे इस तरह के हमले को लेकर बिहार की राजनीति गरमाने लगी है. आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने आरोप लगाया है कि बीजेपी के नेता अब अल्पसंख्यकों को डराने धमकाने का काम खुल्लेयम कर रहे हैं. जब देश के मंत्री ही खुल्लेयम धमकी दे रहे हैं, ऐसे में अल्पसंख्यक अपने को सुरक्षित कैसे समझेगें.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.