City Post Live
NEWS 24x7

नीतीश कुमार पर पूरा भरोसा, उनके नेतृत्व में ही लडेंगे चुनाव: भूपेंद्र यादव.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव :एलजेपी सुप्रीमो चिराग पासवान चाहे लाख बुराई नीतीश सरकार की आर लें लेकिन बीजेपी को तो नीतीश कुमार पर पूरा भरोसा है. बिहार बीजेपी के प्रभारी भूपेंद्र यादव ने फिर से कहा है कि उनकी पार्टी को नीतीश कुमार के नेतृत्व पर पूरा भरोसा है. बिहार का विधानसभा चुनाव नीतीश के नेतृत्व में ही लडा जायेगा. भूपेंद्र यादव ने कहा कि बीजेपी तय समय पर विधानसभा चुनाव कराने की पक्षधर है.

बिहार बीजेपी के प्रभारी भूपेंद्र यादव ने एक अंग्रेजी अखबार को दिये गये इंटरव्यू में कहा है कि एनडीए में ये पहले ही फैसला हो चुकी है कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार विधानसभा का चुनाव लड़ा जायेगा. बीजेपी गठबंधन धर्म को निभाना जानती है. लिहाजा अगला विधानसभा चुनाव नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही लड़ा जायेगा. भूपेंद्र यादव ने कहा है कि बीजेपी को नीतीश कुमार की काबिलियत पर पूरा भरोसा है.

भूपेंद्र यादव ने अपने इंटरव्यू में नीतीश कुमार पर कोरोना से लेकर बाढ से निपटने में लापरवाही के आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया. बिहार बीजेपी के प्रभारी ने कहा कि कोरोना जैसी महामारी का नीतीश कुमार ने बड़ी कुशलता से सामना किया है. बिहार में देश के कई राज्यों से बेहतर काम हुआ है. तभी बिहार कोरोना संक्रमित मरीजों के मामले में देश में आंठवे स्थान पर है.

भूपेंद्र यादव ने कहा कि कोरोना के समय नीतीश कुमार के घर मे बैठ जाने का आरोप लगाने वाले नेता खुद बिहार से गायब थे. नीतीश कुमार लगातार बिहार में कोरोना के खिलाफ जंग की अगुआई कर रहे हैं. प्रवासी मजदूरों के लिए भी नीतीश कुमार और उनकी सरकार ने बेहतरीन काम किया. बिहार बीजेपी के प्रभारी ने कहा कि उन्होंने खुद बिहार के लोगों से फीडबैक लिया है. कोरोना से लेकर बाढ़ जैसी मुसीबत के दौरान नीतीश कुमार ने काफी बेहतर काम किया है.  बिहार के लोग राज्य सरकार के काम से बेहद खुश हैं. कोरोना के दौरान बिहार लौटने वाले प्रवासी मजदूर भी खुश हैं क्योंकि राज्य और केंद्र सरकार मिल कर उन्हें काम उपलब्ध करा रही है.

भूपेंद्र यादव ने कहा कि उनकी पार्टी ये मानती है कि लोकतंत्र को मजबूत  बनाये रखने के लिए समय पर चुनाव कराना जरूरी है. चुनाव टालने की मांग करने वाले विपक्षी दल हार के डर से बौखला गये हैं. बिहार में चुनाव को लेकर चुनाव आयोग ने राय मांगी थी और बीजेपी ने अपना पक्ष रख दिया है. हम समय पर चुनाव कराने के पक्षधर हैं. चुनाव आयोग कोरोना को लेकर सारे एहतियात बरत रहा है और किसी को खतरे में डालने का कोई सवाल ही पैदा नहीं होता.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.