City Post Live
NEWS 24x7

धारा-370 पर कांग्रेस को एक और झटका, पूर्व सांसद रंजीता रंजन ने केन्द्र सरकार के फैसले का किया समर्थन

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

धारा-370 पर कांग्रेस को एक और झटका, पूर्व सांसद रंजीता रंजन ने केन्द्र सरकार के फैसले का किया समर्थन

सिटी पोस्ट लाइवः धारा-370 को लेकर कांग्रेस का संकट गहरा गया है। केन्द्र सरकार के इस ऐतिहासिक फैसले का विरोध करने वाली कांग्रेस के कई दिग्गज नेता धारा 370 हटाये जाने के पक्ष में बयान दे रहे हैं और वे केन्द्र सरकार के साथ खड़े नजर आ रहे हैं। कांग्रेस में ऐसे नेताओं की फेहरिस्त रोज लंबी हो रही है जिन्होंने जम्मू काश्मीर से धारा 370 हटाये जाने का समर्थन किया है। इस फेहरिस्त में अब कांग्रेस नेता और पूर्व सांसद रंजीत रंजन का भी नाम जुड़ गया है।

मीडिया से बात करते हुए रंजीत रंजन ने कहा कि कांग्रेस पार्टी विपक्ष में है लेकिन विपक्ष में होने का मतलब ये नहीं है कि सरकार के हर फैसले का विरोध किया जाये. रंजीत रंजन ने कहा कि धारा 370 को हटना ही चाहिये. ये तो पहले से तय था कि धारा 370 को हटाना है. आज अगर उसे हटा दिया गया है तो ये सही फैसला है. वे इसका स्वागत करती हैं.

कश्मीर को लेकर कल से लेकर आज तक कांग्रेस के कई दिग्गज नेताओं ने पार्टी के स्टैंड को सिरे से खारिज कर दिया है. राज्यसभा में पार्टी के चीफ व्हीप भुवनेश्वर कलिता, रायबरेली सदर से कांग्रेस विधायक अदिति सिंह, कांग्रेसी नेता जनार्दन द्विवेदी, मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष मिलिंद देवड़ा, पूर्व सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा जैसे कई नेता खुलकर पार्टी के स्टैंड के खिलाफ बोल चुके हैं.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.