City Post Live
NEWS 24x7

विदेशी ताकत धर्म परिवर्तन कर जनसंख्या को बदलना चाहती है : राकेश सिन्हा

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

विदेशी ताकत धर्म परिवर्तन कर जनसंख्या को बदलना चाहती है : राकेश सिन्हा

सिटी पोस्ट लाइव : बेगूसराय जिले के सदर प्रखंड के कुसमहौत में तीन दिवसीय सामाजिक समरसता कुंभ का आयोजन किया गया है। इस समरसता कुंभ के आज दूसरे दिन माता शबरी मंदिर का प्राण प्रतिष्ठा की गई जिसका विधिवत पूजा अर्चना कर राज सभा सांसद राकेश सिन्हा और राज्यसभा सांसद अमर शंकर सावला ने की। इस मौके पर राज्यसभा सांसद राकेश सिन्हा ने कहा कि आज भारत में विदेशी ताकत विदेशी धन और विदेशी मिशनरी के साथ सहारे धर्म परिवर्तन करा रही है । इस पर पूर्ण रूप से प्रतिबंध लगे।

राकेश सिन्हा ने कहा कि विदेशी ताकत सामाजिक और आर्थिक रूप से हाशिए पर रह रहे लोगों का धर्म परिवर्तन कर जनसंख्या को बदलना चाहती है, इसलिए इस पर प्रतिबंध लगना चाहिए। वहीं यस बैंक की हालत पर कहा कि किनके कार्यकाल में दुर्गति हुई यह सब लोग जानते हैं सरकार ने सही समय पर कदम उठाकर उपभोक्ताओं को बचाने का काम किया है।

समरसता कुंभ समारोह में शामिल हो रहे महाराष्ट्र के राज्यसभा सांसद अमर शंकर सांवले ने कहा कि यहां आकर वह बेहद खुश हैं भगवान प्रभु राम और माता शबरी का भक्ति दर्शन देखने को मिला है इस मंदिर से समरसता का भाव आया है । यहीं समरसता का भाव तिरस्कार की राजनीति को दूर करेगा। शिवसेना पर हमला बोलते हुए कहा कि भारत में हजारों पार्टियां हैं हर पार्टी से मंदिर निर्माण की कमेटी में शामिल नहीं कराया जा सकता है सरकार ने जो कमिटी बनाई है वह सही है और हिन्दू समाज का सपना जो राम मंदिर का है उसे पूरा करेगी ।

बेगूसराय से सुमित कुमार की रिपोर्ट

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.