City Post Live
NEWS 24x7

प्रशांत किशोर पर पाटलिपुत्र थाने में जालसाजी का मुकदमा दर्ज, जानिए क्या है आरोप?

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

प्रशांत किशोर पर पाटलिपुत्र थाने में जालसाजी का मुकदमा दर्ज, जानिए क्या है आरोप?

सिटी पोस्ट लाइव : देश के जानेमाने चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर के खिलाफ पटना में मुक़दमा दायर हो गया है. प्रशांत किशोर के  खिलाफ पाटलिपुत्र थाने में जालसाजी का मामला दर्ज कराया गया है. प्रशांत किशोर पर अपने अभियान (बात बिहार की) के लिए कंटेट की नकल करने का आरोप लगा है. मोतिहारी के रहने वाले शाश्वत गौतम ने एफआईआर दर्ज कराई है. एफआईआर में एक अन्य युवक ओसामा का भी नाम है. ओसामा पटना विश्वविद्यालय में छात्र संघ सचिव का चुनाव लड़ चुका है. केस दर्ज करवाने वाले शाश्वत पहले कांग्रेस के लिए काम कर चुके हैं.

शाश्वत गौतम का कहना है कि उसने  ‘बिहार की बात’ के नाम से अपना एक प्रोजेक्ट बनाया था, जिसे भविष्य में लॉन्च करने की बात चल रही थी. इसी बीच उनके यहां काम करने वाले ओसामा नाम के युवक ने इस्तीफा दे दिया. आरोपों की मानें तो उसी ने शाश्वत गौतम के प्रोजेक्ट (बिहार की बात) के सारे कंटेंट प्रशांत किशोर के हवाले कर दिए. इसके बाद प्रशांत किशोर ने उन सारे कंटेंट को अपनी वेबसाइट पर डाल दिया.

बताया जा रहा है कि शाश्वत गौतम ने पुलिस को साक्ष्य भी दिए हैं. उनका दावा है कि अपने कंटेंट के साथ उन्होंने वेबसाइट को जनवरी माह में ही रजिस्टर्ड करवाया था. जबकि प्रशांत किशोर ने अपनी वेबसाइट को फरवरी में पंजीकृत करवाया.पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.