City Post Live
NEWS 24x7

कोरोना की तीसरी लहर की आशंका, सोमवार को मिले 8 नए मरीज

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार में कुछ दिनों पहले कोरोना संक्रमण के कम होने के कारण काफी कुछ सामान्य हो चूका है. सरकार की तरफ से काफी कुछ को लेकर छूट दे दी गयी है. वहीं, बाच्चों के लिए स्कूल भी खोल दिए गए हैं. लेकिन, अभी भी कोरोना का खतरा पूरी तरह से टला नहीं है. लगातार कोरोना के तीसरी लहर की आशंका जताई जा रही है. वहीं, तीसरी लहर बच्चों के लिए काफी घातक मानी जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, कल यानी सोमवार को बिहार में कोरोना के 8 नए मरीज मिले हैं. वहीं, इसके पहले 21 अगस्त को भी राज्य में आठ नये संक्रमित मिले थे जबकि 22 अगस्त को 20 नये संक्रमितों की पहचान हुई थी. वहीं, अब कोरोना के खतरे को लेकर बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री व राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने लोगों को चेताया भी है. उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि, बिहार में कोरोना की तीसरी लहर का खतरा अभी टला नहीं है.

यह भी कहा कि, देश में 160 दिन बाद कोरोना संक्रमण के नए केस सबसे कम मिले, लेकिन तीसरी लहर का खतरा टला नहीं है. लोगों को मास्क लगाने, सफाई रखने और दूरी बरतने जैसे कोविड नियमों का पालन करने में जरा भी लापरवाही नहीं बरतनी चाहिए. वहीं, दूसरी तरफ कोरोना को लेकर बिहार में सरकार द्वारा अनलॉक 6 की भी तैयारी चल रही है. कोरोना का खतरा अब तक टला नहीं है. हालांकि, इससे पहले खबर सामने आई थी कि सरकार इस बार कोरोना से लड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.