City Post Live
NEWS 24x7

12 जनपथ पर आयोजित हुई शाम-ए-जमुई,दिल्ली एनसीआर में रहनेवाले जमुई वासियों के नाम एक शाम

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

12 जनपथ पर आयोजित हुई शाम-ए-जमुई,दिल्ली एनसीआर में रहनेवाले जमुई वासियों के नाम एक शाम

सिटी पोस्ट लाइव : रामविलास पासवान के बेटे और जमुई सांसद चिराग पासवान ने आज अपने क्षेत्र के लोगों के लिए एक अलग तरह का कार्यक्रम का आयोजन किया. उस कार्यक्रम का नाम रखा गया शाम-ए-जमुई. और इस कार्यक्रम में जमुई के वह तमाम लोग शामिल हुए जो दिल्ली एनसीआर में रहते हैं. जिनका परिवार काफी सालों से जमुई नहीं गया है. अपने ऑफिशियल काम की वजह से उन लोगों को चिराग पासवान ने अपने सरकारी आवास 12 जनपथ बुलाकर उनकी इज्जत अफजाई की.

 

इसके साथ ही उस कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान भी शामिल हुए. वहीँ इस कार्यक्रम में पूर्व रेल राज्य मंत्री दिग्विजय सिंह की पुत्री अर्जुन अवॉर्डी श्रेयशी सिंह भी शामिल हुई. रामविलास पासवान ने उन्हें इस कर्यल्रम के दौरान सम्मानित किया. बता दें जमुई की तमाम लोग इस कार्यक्रम में शामिल हुए जो लोग दिल्ली एनसीआर में रहते हैं.  इस दौरान उन सभी लोगों का चिराग पासवान ने शुक्रिया अदा किया और कहा कि -“जाने अनजाने में मुझसे अगर कोई गलती हो गई हो तो,आप अपना भाई, अपना दोस्त,अपना सलाहकार समझ कर हमारी गलतियों को माफ कर दीजिएगा”.

वहीँ इस कार्यक्रम के दौरान रामविलास पासवान ने भी चिराग पासवान की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि – “देश में ऐसे तो बहुत सांसद हैं लेकिन यह पहला सांसद है जो अपने आवाम के बारे में रहता है. इस कार्यक्रम में चिराग पासवान के दोनों चाचा रामचंद्र पासवान पशुपति परस भी शामिल हुए.

यह भी पढ़ें – लोकसभा चुनाव में बिहार के बेगुसराय से चुनाव लड़ेंगे कन्हैया कुमार, जावेद अख्तर करेंगे प्रचार

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.