City Post Live
NEWS 24x7

शिक्षा सुधार सत्कार कार्यक्रम के माध्यम से उपेन्द्र कुशवाहा को सीएम बनाने की मांग

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

शिक्षा सुधार सत्कार कार्यक्रम के माध्यम से उपेन्द्र कुशवाहा को सीएम बनाने की मांग

सिटी पोस्ट लाइव : शुक्रवार रोहतास जिला मुख्यालय सासाराम में रालोसपा कार्यकर्ताओं ने शिक्षा सुधार शिक्षक सत्कार कार्यक्रम के तहत समाहरणालय पर कार्यक्रम का आयोजन किया. जिसमें शिक्षकों को सम्मानित भी किया गया. समाहरणालय पर आयोजित इस कार्यक्रम मे शिक्षको ने उपेन्द्र कुशवाहा को सीएम बनाने संबंधित नारे भी लगाये. इस दौरान पार्टी के जिलाध्यक्ष रामचन्द्र ठाकुर, जिला पार्षद सीमा कुशवाहा, बनारसी कुशवाहा, रिंकू सोनी सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित हुए. जिलाध्यक्ष रामचन्द्र ठाकुर ने कहा कि उनके नेता केंद्रीय राज्य मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा शिक्षा मे सुधार की लगातार वकालत कर रहे हैं. जिसके लिए छात्र अभिभावक तथा शिक्षक सभी को मिलकर काम करना होगा. इसलिए समाज के हर वर्ग की सहभागिता सुनिश्चित होनी चाहिये.

बता दें इससे पहले भी रालोसपा के कार्यकर्ताओं ने उपेन्द्र कुशवाहा को सीएम बनाने की मांग कर चुके हैं. इतना ही कुशवाहा ने खुद कहा कि नीतीश कुमार ने पंद्रह साल तक राज किया. उन्हें जनता ने बहुत मौका दिया. उन्हें स्वतः कह देना चाहिए कि मैं अगला मुख्यमंत्री नहीं रहूँगा. जिसका साफ अर्थ है कि आगामी विधानसभा चुनाव में रालोसपा को नीतीश कुमार बिल्कुल पसंद नहीं है.

गौरतलब है कि शिक्षा सुधार सत्कार कार्यक्रम के जरिए रालोसपा अपने वोट बैंक को मजबूत करने में लगी है. क्योंकि हाल के दिनों में उपेन्द्र कुशवाहा ने अपने कार्यकर्ताओं को बिहार के सभी लोकसभा सीटों की तैयारियों में जुट जाने को कहा था. उनका कहना था कि दूसरी पार्टियों की तैयारी   करने से पहले हम अपनी साख मजबूत कर लें. हालांकि बाद में पार्टी की ओर सफाई में कहा गया कि हम अपने क्षेत्रों के साथ प्रदेश के सभी क्षेत्रों में तैयारी इसलिए कर रहे हैं ताकि आगामी चुनाव में सहयोगी पार्टियों को मदद मिल सके.

रोहतास से विकाश चन्दन की रिपोर्ट

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.