City Post Live
NEWS 24x7

रोहतास : चाय पर चर्चा के दौरान नकीब अहमद ने लोगों से खुद के लिए मांगा समर्थन

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

रोहतास : चाय पर चर्चा के दौरान मोहम्मद अख्तर अंसारी ने लोगों से मांगा समर्थन

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के बहुचर्चित अलकतरा घोटाले में दोषी पूर्व मंत्री इलियास हुसैन की सदस्यता रद्द होने बाद डेहरी विधानसभा की राजनीति गर्म हो गई है. इसी शिलशीले में आज शाम नील कोठी डेहरी ऑन सोन में राष्ट्रीय जनता दल नगर इकाई की बैठक मोहम्मद अख्तर अंसारी के निवास पर हुई. जिसमें आगामी  डेहरी विधान सभा मे होने वाली उपचुनाव पर चाय पर चर्चा हुई. जिसकी अध्यक्षता पीर मोहम्मद  राइन ने किया तथा संचालन राजद भंगी प्रकोष्ठ के जिला प्रधान सचिव कृष्ण कुमार वर्गों ने किया. इस बैठक में चर्चा हुई कि उपचुनाव में पार्टी के भावी उम्मीदवार मोहम्मद नकीब अहमद को ही पार्टी का उम्मीदवार बनाया जाये. वही इस बैठक मे उपस्थित डेहरी विधानसभा से राजद के संभावित उम्मीदवार मो. नकीब अहमद ने कहा कि मैं जमीनी आदमी हूँ, मैं गरीब का बेटा हूँ, मैं गरीबी को अच्छे से जानता हूँ, मुझे सेवा करने का मौका दिया जाए, तो मैं 212 डेहरी विधानसभा को आपकी आवाज ही डेहरी के विकास में सहायक होगा और में आपके साथ कदम से कदम मिलाकर चलने को तैयार हूँ.

मो. नकीब ने बोला कि मैं किसी भी व्यक्ति से भेदभाव की भावना नहीं रखता तथा गरीबों का लाठी बनकर खड़ा रहना चाहता हूँ. जिसे डेहरी का विकास संभव हो सके पिछले कई सरकारें आए गए लेकिन किसी ने डेहरी के विकास में कोई काम अच्छा से नहीं किया. जिसके बावजूद डेहरी आज भी सबसे पीछे की ओर दिखती है और यहां पर किसी भी सड़क को तथा स्कूल कॉलेजो की पढ़ाई को अच्छे से दुरुस्त नहीं किया गया है. यहां तो पुलिस प्रशासन में काफी लापरवाही दिखती है. मैं डेहरी विधानसभा की जनता से निवेदन करूंगा कि मुझे अपने सेवक के रूप में खड़ा करें. जिसके कारण मैं आप का विकास संभव कर सकूं यहां गरीबों के घर तथा रोजगार देने में मैं मदद करूंगा तथा सभी छात्रों को छात्रवृत्ति तथा बीपीएल परिवारों को आवास देने में प्राथमिकता रहेगी. ये मेरा वादा है. आप अपना जुझारू एवं कर्मठ उम्मीदवार को चुने इस बैठक में उपस्थित श्री गिरधारी पासवान, असलम कुरेशी, उमेश कुमार , धीरज, शरीफ अंसारी ,मोहम्मद यूसुफ खान, मुन्ना खान ,मनोज यादव गणेश प्रसाद, मोहम्मद साहबुउद्दीन, ऋषि पासवान, पप्पू पासवान मोहम्मद आलम खान, सैयद मिस्त्री ,नाजी रहमान ,राजू प्रसाद मुन्नाराम साथी, राजेश प्रसाद, बजरंगी प्रसाद, संतोष कुमार, अनिल कुमार श्याम बिहारी, कुमार छोटन राम, नरेश प्रसाद ,सुरेंद्र प्रसाद ,पंकज कुमार, सतीश कुमार, रबि मेहता, अजय कुमार, किशोर यादव, रोशन यादव, अजीत यादव,और सहाबुद्दीन आलम, की थी ।

वही बैठक में जमकर नकीब अहमद के समर्थन में नारे लगे तथा अपने कर्मठ योग्य संभावित उम्मीदवार नकीब अहमद को फूल माला से स्वागत किया. विदित हो कि बिहार के बहुचर्चित अलकतरा घोटाले में डेहरी विधानसभा से विजयी रहे पूर्व मंत्री इलियास हुसैन को सजा सुनाए जाने के बाद उनकी सदस्यता को रद्द कर दी गई थी. जिसके बाद से हि बिहार के रोहतास जिला अंतर्गत डिहरी विधानसभा क्षेत्र फिलहाल राजद के लिए हाट सीट बन गया है, क्योंकि मोहम्मद इलियास हुसैन की गैर मौजूदगी में इस क्षेत्र से अनेक दावेदार सामने आ गए हैं. इलियास हुसैन की बिहार विधानसभा की सदस्यता समाप्त कर दिए जाने के बाद अब डिहरी विधानसभा क्षेत्र में उपचुनाव होगा. आप देखना ये की राजद अपना उमीदवार किसे बनाती है.

रोहतास से विकाश चन्दन की रिपोर्ट

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.