City Post Live
NEWS 24x7

वर्दी की आड़ में लूटपाट करने वाला डीएसपी मुजफ्फरपुर में गिरफ्तार

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

वर्दी की आड़ में लूटपाट करनेवाला डीएसपी मुजफ्फरपुर में गिरफ्तार

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के मुजफ्फरपुर जिले की पुलिस के लिए पुलिस का एक डीएसपी ही चुनौती बना हुआ था.यह डीएसपी लूटपाट की घटनाओं को अंजाम देता था. जिले में वर्दी की आड़ में लूटपाट करने वाले इस डीएसपी को पुलिस ने जब दबोचा तो पता चला कि ये फर्जी डीएसपी है और इसका गैंग अबतक कई सड़क लूट की वारदातों को अंजाम दे चूका है.

मुजफ्फरपुर पुलिस ने चार अपराधियों को धर दबोचा है जो डीएसपी बनकर वाहन चालकों से लूटपाट करते थे.खबर के मुताबिक मुजफ्फरपुर के सदर थाना इलाका के पक्की NH-28 से पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. बताया जाता है कि ये लोग हाइवे पर आने जाने वाले वाहन चालकों के साथ डीएसपी बनकर लूटपाट करते थे.पुलिस को इस बात की जैसी ही सूचना मिली पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंची. पुलिस ने मौके से 4 लोगों को अरेस्ट किया है.इसके पास से लग्जरी इनोवा कार भी जब्त की गई है. फिलहाल पुलिस इन लोगों से पूछताछ कर रही है.

पुलिस का डीएसपी बनकर खुल्लेयम सड़क पर लूटपाट कर इस गैंग ने पुलिस को बदनाम कर दिया था. लूटने वाले लोग यहीं समझते थे कि डीएसपी ने ही उन्हें लूट लिया.लेकिन जब कुछ लोगों ने हिम्मत कर डीएसपी की शिकायत वरीय अधिकारियों से की तब पुलिस ने उसे दबोचने की रणनीति बनाई.पकडे जाने पर ये खुलासा हुआ कि वर्दी की आड़ में डीएसपी बनकर लूटपाट करनेवाला एक लूटेरा गैंग का सरगना था.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.