City Post Live
NEWS 24x7

आरक्षण के नाम पर जनता को दिग्भ्रमित न करें, केंद्र के तर्ज पर लागू करे आरक्षणः दीपक

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव, रांची: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद दीपक प्रकाश ने हेमन्त सरकार में शामिल कांग्रेस झामुमो और राजद पर जमकर निशाना साधा। प्रदेश कार्यालय में प्रेस वार्ता करते हुए प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने हेमन्त सरकार पर आरक्षण के नाम पर नॉटंकी करने का आरोप लगाया।

 

उन्होंने कहा कि केंद्र में पिछड़ों के लिए 27 और आर्थिक रूप से पिछड़े वर्ग के लिए 10 फीसदी लागू है। केंद्र सरकार की तरह झारखंड में भी आरक्षण लागू करे हेमन्त सरकार। उन्होंने कहा कि जिन्हें आरक्षण लागू करना है वे आरक्षण के नाम पर नाटक कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पिछड़ों को कांग्रेस ने सबसे ज्यादा छलने का काम किया है। और जेएमएम ने सर्वाधिक पिछड़ा समाज को ठगने का कार्य किया है। और अब घड़ियाली आंसू बहा रहे हैं।ओबीसी पिछड़ा समाज के हमदर्द बनने का प्रयास कर रहे हैं।

 

श्री प्रकाश ने कहा कि पिछड़ा आयोग को दर्जा, आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग को 10 फीसदी आरक्षण देने का कार्य मोदी जी ने किया। जबकि लंबे समय तक यूपीए की सरकार थी। मेडिकल में मोदी जी ने 27 फीसदी आरक्षण दिया। उन्होंने कहा कि एक तरफ राज्य में कांग्रेस सरकार में शामिल है और फिर धरना किसके खिलाफ दे रही है। झारखंड की जनता इनके चाल, चरित्र को जानती है।  कैबिनेट में आपके लोग शामिल हैं।

 

ड्रामेबाजी छोड़ पिछड़ों को व आर्थिक रूप से पिछड़े हैं उन्हें आरक्षण दें। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पिछड़ों का दिखावा करती रही है। राहुल सोनिया के बाजए पिछड़ा को राष्ट्रीय अध्यक्ष क्यों नहीं बनाते। जेएमएम पिछड़ा मोर्चा खड़ा करे। उन्होंने कहा कि अपनी असफलताओं को छुपाने के लिए नॉटंकी कर रही है। नाटक बंद कर राज्य के विकास, गरीबी, शिक्षा, चिकित्सा, पानी, सड़क, भूख, के लिए सोचना शुरू करें।  उन्हें डर है कि भाजपा की सरकार आने वाली है। इसलिए विधवा विलाप कर रही है।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.