City Post Live
NEWS 24x7

JDU विधायक से 5 लाख की रंगदारी की मांग, नहीं देने पर मिली हत्या की धमकी

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : JDU के विधायक (JDU MLA) श्याम बहादुर सिंह अक्सर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं.इसबार उन्होंने आरोप लगाया है कि बदमाशों ने उन्हें जान से मार देने की धमकी दी है. सीवान (Siwan) के बड़ाहरिया  के विधायक श्याम बहादुर सिंह के अनुसार उन्हें पहलीबार  धमकी मोबाइल पर कॉल करके दिया गया. सुबह जब वो अपने मकान के पास गए थे तभी दोबारा भी धमकी दी गई.विधायक ने अपने लेटर पेड पर पांच लोगों को आरोपित किया गया है.

बड़ाहरिया विधायक श्याम बहादुर सिंह ने अपने लेटर पेड पर जीबी नगर थाने में लिखित आवेदन दिया हैं जिसमें रवि साह, अभय राय पर आरोप लगाते हुए कहा गया है कि मेरे सहयोगी दीपक कुमार के फोन नंबर 94304 51 35 पर फोन नंबर 8084 65 66 31 से कॉल करके मुझे गालियां और जान से मारने की धमकी दी गई साथ ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भी अपशब्द बोले गए.

इसकी सूचना मेरे सहयोगी ने दी और रिकॉर्डिंग से लोगों और मुझे भी सुनाया. जेडीयू के विधायक के मुताबिक वो नाथूपुरा में अपने नए निर्माणाधीन मकान के पास गए हुए थे जहां रवि शाही और अभय राय आये और 5 लाख की मांग की और गाली-गलौज करने लगे. बदमाशों ने पांच लाख रुपए नहीं देने पर जान से जान से मारने की धमकी दी. विधायक ने इसकी जानकारी आने लेटर पैड पर GB नगर थाने में आवेदन के तौर पर दी है जिसमें रंगदारी और जान से मारने की आरोप लगा है.

विधायक के सहयोगी के आवेदन के आधार पर GB नगर थाना में मामला दर्ज कर सीवान पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है. सूत्रों की मानें तो विधायक ने जिन लोगों पर आरोप लगाए है उन लोगों से उनका पैसा का लेन देन का मामला चल रहा है. फिलहाल सीवान पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.