City Post Live
NEWS 24x7

दारोगा अभ्यर्थियों-नियोजित शिक्षकों के साथ तेजस्वी, नीतीश सरकार पर हैं हमलावर

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

दारोगा अभ्यर्थियों-नियोजित शिक्षकों के साथ तेजस्वी, नीतीश सरकार पर हैं हमलावर.

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में नियोजित शिक्षकों की हड़ताल जारी है. सरकार एक तरफ इस हड़ताल को लेकर काफी सख्त तेवर अख्तियार किये हुए हैं वहीं  नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव नियोजित शिक्षकों और दारोगा अभ्यर्थियों के साथ खड़े हो गए हैं. तेजस्वी यादव ने दारोगा अभ्यर्थियों के ऊपर हुए पुलिस लाठीचार्ज और नियोजित शिक्षकों की हड़ताल को लेकर नीतीश सरकार पर बड़ा हमला बोला है. तेजस्वी यादव ने दारोगा अभ्यर्थियों और नियोजित शिक्षकों के साथ हमदर्दी दिखाते हुए कहा कि सरकार इनके खिलाफ गलत कर रही है. विरोध करने पर सरकार लाठी बरसा रही है जो कि गलत है.

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मोहन भागवत के बयान पर कहा कि ये लोग सिर्फ भटकाने का काम कर रहे हैं. पीएम मोदी के लिट्टी चोखा पर तेजस्वी यादव ने कहा कि ये बिहारी व्यंजन है और पीएम खा रहे है अच्छी बात है. लेकिन पलायन कर रहे लोगों के लिए सरकार को कुछ सोचना चाहिए. बेरोजगारों के लिए हम तो लड़ाई लड़ रहे हैं लेकिन पीएम मोदी ना तो रोजगार दे रहे हैं ना ही विशेष पैकेज. चुनाव में लिट्टी चोखा का मजा उनको पता चलेगा.

तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री आवास और पुलिस मुख्यालय के सामने हुई आत्मदाह की घटनाओं पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि राज्य में विकास का सारा काम ठप्प है.बेरोजगारी और इन्साफ नहीं मिलने से लोग बेहाल हैं.व्यवस्था में उन्हें न्याय की जगह लाठियां मिल रही हैं.इन्साफ मांगने वालों के ऊपर लाठियां बरसाई जा रही हैं.तेजस्वी यादव ने कहा कि जिस तरह से 9 फ़रवरी को CM आवास और आज पुलिस मुख्यालय के सामने आत्मदाह की वारदात हुई है, उससे साफ़ है कि लोगों को न्याय नहीं मिल रहा और वो जान देने को मजबूर हो चुके हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.