City Post Live
NEWS 24x7

पप्पू यादव की चुनौती, कहा-अपराधी हो या विधायक गरीब को तंग करने वाले को जड़ से मिटा देंगे

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बेगूसराय में शनिवार को जनअधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव के आते ही हजारों लोगों की भीड़ जमा हो गई। मानो युवाओं में एक नया जोश भर गया हो। इस दौरान ग्रामीण जमकर नारेबाजी भी की। लोगों को संबोधित करते हुए पप्पू यादव ने बिना नाम लिए एक विधायक को चुनौती दे दी. पूर्व सांसद ने चुनौती देते हुए कहा कि अपराधी हो या विधायक जो गरीब को तंग एवं परेशान करेगा उस को हम जड़ से मिटा देंगे, इसके लिए चाहे जो करना पड़े। उन्होंने कहा कि बेगूसराय में समाजवाद और राष्ट्रकवि रामधारी सिंह दिनकर के समाजवाद को खत्म कर गुंडों के समाजवाद को लाना चाहता है, जिसे हम जड़ से नेस्तनाबूद कर देंगे । पूर्व सांसद ने बताया कि हमारी लड़ाई पूर्ण रूप से न्याय के लिए है,हम अन्याय नही होने देंगे।

जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बताया कि हम किसी जाति अथवा समाज के खिलाफ नहीं हैं लेकिन अपराधी के खिलाफ जरूर हैं। उन्होंने लोगों को भरोसा दिलाते हुए कहा कि आप लोग हमारे खून और ताकत हैं और न्याय के लिए हम किसी से भी टकरा जाएंगे लेकिन अन्याय नहीं होने देंगे ।उन्होंने युवाओं में जोश भरते हुए कहा कि आप लोग कमजोर नहीं बल्कि बहुत ही ताकतवर हैं क्योंकि आप लोगों के जैसा ताकतवर दुनिया में कोई नहीं है, इसलिए अपने ताकत को राजनीतिक एवं आर्थिक रूप से आगे बढ़ाना होगा।

बताते चलें कि बेगूसराय के नयागांव थाना क्षेत्र अंतर्गत दरियापुर गांव के दलित मोहल्लों में दबंगों ने घर में घुसकर लगातार गोलीबारी की घटना की थी जिसमें दो युवक गोली लगने से घायल हो गया जो अब भी एक निजी अस्पताल में इलाजरत है। इस बात की खबर लगते ही जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव सहित पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ता घटना की जानकारी लेने दरियापुर गांव पहुंचे। इस दौरान उन्होंने अपने संबोधन में लोगों से कहा कि जिस तरह एक मां अपने बेटे की आंखों में आंसू नहीं देख सकते उसी तरह हमने लोगों की आंसू रोकने के लिए हमने गरीबों के खाते में 12 करोड़ रुपये दिया है ताकि मजदूर परेशान ना हो । उन्होंने कहा कि हम समाज तोड़ना नहीं जानते जो गुंडा या विधायक समाज तोड़ना जानता है वह हमेशा गरीबों और कमजोर तबका को आगे बढ़ते हुए नहीं देखना चाहता है। श्री यादव ने वैसे एमएलए को चुनौती दिया है कि जितना ताकत है लगा लो जितनी क्षमता है लगा लो यदि एक भी हमारे आदमी को छू भी लिया तो, या तो हम रहेंगे या गुंडा बचेगा

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.