City Post Live
NEWS 24x7

महागठबंधन में उपचुनाव को लेकर तकरार जारी, कांग्रेस कुशेश्वरस्थान सीट नहीं छोड़ेगी

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार में तारापुर और कुशेश्वरस्थान की दो खाली सीटों के लिए 30 अक्टूबर को मतदान होने हैं. वहीं, चुनाव आयोग की इस घोषणा के बाद गहमागहमी का माहौल बन गया है. इस बीच एनडीए ने अपनी पार्टी से उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है. तो वहीं, महागठबंधन में अब तक तकरार बनी हुई है. दोनों सीटों पर उम्मीदवारों को उतारने को लेकर अब तक कोई स्पष्ट फैसला सामने नहीं आया है. इस बीच कांग्रेस अपनी बात पर अडिग हो गयी है. कांग्रेस कुशेश्वरस्थान सीट नहीं छोड़ने वाली है.

वहीं, दूसरी तरफ आरजेडी तारापुर और कुशेश्वरस्थान दोनों सीट से अपने पार्टी के उम्मीदवार उतारने को लेकर अडिग है. दरअसल, इस मामले में आज शनिवार को कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा और राज्यसभा सांसद अखिलेश सिंह ने स्पष्ट कर दिया है कि, कांग्रेस कुशेश्वरस्थान नहीं छोड़ेगी और कांग्रेस अपना उम्मीदवार उतारेगी. वहीं, मदन मोहन झा ने कहा कि पार्टी आलाकमान उम्मीदवार की घोषणा करेगी. आज शाम तक प्रदेश की टीम अपना रिपोर्ट आलाकमान के पास भेज देगी.

साथ ही कहा कि, कुशेश्वरस्थान कांग्रेस की परंपरागत सीट है. इसलिए पार्टी लड़ना चाहती है. बता दें कि, पिछले बार के चुनाव में कुशेश्वरस्थान से कांग्रेस ने ही चुनाव लड़ा था और अब कांग्रेस उसी तर्ज पर एक बार फिर से कुशेश्वरस्थान से लड़ने की तैयारी में है. बता दें कि, उपचुनाव को लेकर अधिसूचना 1 अक्टूबर को जारी होगी. 8 अक्टूबर तक नामांकन दाखिल किए जा सकेंगे और नामांकन पत्र वापस लेने की तिथि 13 अक्टूबर होगी. वहीं, मतगणना की तिथि 2 नवंबर को घोषित की गयी है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.