City Post Live
NEWS 24x7

नियोजित शिक्षक कर सकते हैं CM का विरोध, दरभंगा DM ने सभी SDO को किया अलर्ट.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

नियोजित शिक्षक कर सकते हैं CM का विरोध, दरभंगा DM ने सभी SDO को किया अलर्ट.

सिटी पोस्ट लाइव : नियोजित शिक्षकों को अगले साल विधान सभा चुनाव के पहले नीतीश सरकार सेवा शर्त नियमावली का सबसे बड़ा तोहफा देनेवाली है लेकिन फिर भी उसे नियोजित शिक्षकों की नाराजगी का डर सता रहा है.गौरतलब है कि नियोजित शिक्षक सामान कार्य के लिए सामान वेतन की मांग को लेकर सड़क से लेकर अदालत की लड़ाई लड़ रहे हैं. अदालती लड़ाई वो हार चुके हैं लेकिन सड़क पर उनका संघर्ष अभी भी जारी है. हालांकि बिहार सरकार ने ये साफ़ कर दिया है कि उनकी इस मांग को मानना संभव नहीं है.

इसी वजह से बिहार सरकार को नियोजित शिक्षकों के द्वारा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विरोध का डर सता रहा है. ये खुलासा दरभंगा डीएम के उस पत्र से हुआ है जिसे उन्होंने  सभी एसडीओ को  लिखा है.इस पत्र में अपने अपने क्षेत्रों में नियोजित शिक्षकों को लेकर रिपोर्ट तैयार करने का निर्देश दिया गया है.पत्र में लिखा गया है कि जानकारी के अनुसार नियोजित शिक्षक सरकार से नाराज चल रहे .शिक्षक मुख्यमंत्री की 12 दिसंबर को प्रस्तावित दरभंगा भ्रमण के दौरान विरोध प्रदर्शन कर सकते हैं लिहाजा पूरी जानकारी इकट्ठा कर उन्हें सूचित करें.

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इन दिनों जल जीवन हरियाली यात्रा पर हैं .अब तक कई जिलों का भ्रमण कर चुके हैं 12 दिसंबर को वे दरभंगा जाएंगे जल जीवन हरियाली कार्यक्रम में भाग लेने. अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे. इसी बीच दरभंगा जिला प्रशासन ने एहतियातन नियोजित शिक्षकों के प्रदर्शन के मद्देनजर सभी अनुमंडल पदाधिकारी को इस संबंध में सूचना इकट्ठा करने का आदेश दिया है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.