City Post Live
NEWS 24x7

कांग्रेसी विधायक ने तेजस्वी के सर फोड़ा हार का ठीकरा, कहा-‘महागठबंधन से अलग हो कांग्रेस’

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

कांग्रेसी विधायक ने तेजस्वी के सर फोड़ा हार का ठीकरा, कहा-‘महागठबंधन से अलग हो कांग्रेस’

सिटी पोस्ट लाइवः करारी हार के बाद महागठबंधन में जो कलह सुलगी हो वो फिलहाल ठंडी होती नजर नहीं आ रही है। लगातार तेजस्वी यादव के सर हार का ठीकरा फोड़ा जा रहा है। रोज आने वाले नये-नये बयानों से महागठबंधन के अंदरखाने बवाल बढ़ रहा है। कांग्रेसी विधायक शकील अहमद खान ने भी अब महागठबंधन की हार के लिए तेजस्वी यादव को जिम्मेवार बताया है और कांग्रेस से मांग की है कि वो महागठबंधन से अलग हो जाए। कांग्रेस के विधायकों ने तेजस्वी यादव को निशाना बनाना शुरू कर दिया है. पार्टी के कदवा से विधायक शकील अहमद खान ने महागठबंधन की हार के लिए तेजस्वी यादव को जिम्मेदार ठहराया है.उन्होंने कहा कि महागठबंधन का नेतृत्व तेजस्वी यादव कर रहे थे.

उनकी बड़ी जिम्मेदारी थी, लेकिन उन्होंने नहीं निभाई. वे अलायंस के भीतर तालमेल बनाने में भी कामयाब नहीं रहे. कांग्रेस एमएलए ने कहा कि चुनाव के दौरान कई गलतियां जान-बूझकर की गईं. कई जगहों पर गठबंधन के दो-दो उम्मीदवार खड़े हो गए. तेजप्रताप यादव और तेजस्वी यादव के बीच विवाद के कारण भी काफी नुकसान हुआ है.शकील अहमद खान ने कहा कि कांग्रेस को बिहार में अकेले चलने की जरूरत है. कांग्रेस से भी कोई गलती हुई तो उसकी भी समीक्षा जरूरी है.

बता दें कि बुधवार को ही वरिष्ठ कांग्रेस नेता और बिहार सरकार के पूर्व मंत्री अब्दुल जलील मस्तान ने बिहार कांग्रेस नेतृत्व पर सवाल उठाते हुए पूरी कांग्रेस में बड़े स्तर पर बदलाव की वकालत की है. उन्होंने कहा कि बिहार कांग्रेस को सिर्फ बदलने की नहीं, बल्कि पूरी तरह से पलट देने की जरूरत है. कांग्रेस विधायक ने बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने पैसे लेकर टिकट बांटे हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.