City Post Live
NEWS 24x7

आज पटना में कांग्रेस की मोटरसाइकिल रैली, अनंत सिंह हो सकते हैं शामिल

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

आज पटना में कांग्रेस की मोटरसाइकिल रैली, अनंत सिंह हो सकते हैं शामिल

सिटी पोस्ट लाइव : 27 साल बाद पटना के गांधी मैदान में हो रही रैली को सफल बनाने के लिए कांग्रेस पार्टी ने ऐड़ी-चोटी का जोर लगा दिया है. आज पटना सिटी के मंगल तालाब से कांग्रेस पार्टी के नेता पप्पू खान 11:30 बजे मोटर साइकिल रैली निकालेगें. इस रैली में प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष मदन मोहन झा, चुनाव अभियान समिति के अह्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह शामिल होगें. इस रैली में मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह को भी आमंत्रित किया गया है.गौरतलब है कि अनंत सिंह अभीतक कांग्रेस में शामिल नहीं हुए हैं. लेकिन उन्होंने सिटी पोस्ट लाइव से कहा था कि उन्हें रैली में आमंत्रित किया गया है, इसलिए वो भी शामिल होंगे.

गौरतलब है कि कांग्रेस पार्टी ने 1990 के बाद पटना के गांधी मैदान में कभी रैली नहीं की है. पहलीबार कांग्रेस पार्टी गांधी मैदान में रैली कर अपना दमखम दिखाना चाहती है. इस रैली के जरिये कांग्रेस पार्टी अपना शक्ति प्रदर्शन करेगी. इसी रैली की सफलता असफलता पर कांग्रेस पार्टी का भविष्य बिहार में निर्भर करेगा. इस रैली में राहुल गांधी भी शामिल हो रहे हैं.गौरतलब है कि कांग्रेस को अभी RJD 7 से ज्यादा सीटें देने को तैयार नहीं है. ऐसे में कांग्रेस की कोशिश इस रैली के जरिये अपनी ताकत दिखाना है.अगर रैली सफल रहती है तो निश्चितरूप से कांग्रेस के दबाव में RJD आयेगी.

आज की इस रैली में 5000 बाइक स्वर कांग्रेस कार्यकर्त्ता शामिल होगें. यह रैली मंगल तालाब से शुरू होकर पटना के गांधी मैदान होते हुए सदाकत आश्रम तक पहुंचेगी.आज ही पप्पू खान अपनी ताकत दिखायेगें.दरअसल, पप्पू खान RJD के नेता रहे हैं. हाल ही में वो कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए हैं.वो नालन्दा से लोक सभा चुनाव लड़ने के दावेदार हैं.सबकी नजर अनत सिंह पर टिकी हुई है. क्या अनंत सिंह इस रैली में शामिल होगें? उनके कितने समर्थक इस रैली में शामिल होगें? क्या अनंत सिंह आज के दिन ही कांग्रेस पार्टी में शामिल होगें.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.