City Post Live
NEWS 24x7

CM नीतीश का गिरिराज पर आया बड़ा बयान, अधिकारी को बांस से मारने की दी थी सलाह

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : सीएम नीतीश कुमार ने केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह के बयान पर कहा है कि पिटाई शब्द कहीं से न्यायोचित है क्या, इस शब्द का इस्तेमाल करना क्या सही है। इसका जवाब वही देंगे। दरअसल, बेगूसराय सांसद गिरिराज सिंह ने कहा था कि जो अधिकारी नहीं सुनते हैं तो उन्हें बांस से मारो मीडियाकर्मियों से बात करते हुए सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि इसका जवाब वही ज्यादा अच्छे से देंगे।

बता दें कि बेगूसराय के खोदावंदपुर कृषि अनुसंधान केंद्र की कृषि संगोष्ठी में शनिवार को हिस्सा ले रहे गिरिराज सिंह से एक व्यक्ति ने सीओ की शिकायत की। उस व्यक्ति ने एक छोटे से पन्ने पर अपनी शिकायत लिखकर गिरिराज सिंह को दी। जब गिरिराज मंच से बोलने आए तो अपने भाषण के दौरान ही अधिकारियों को बांस से मारने की सलाह जनता को दे दी।

गिरिराज सिंह ने कहा कि आप मालिक हैं। लोकतंत्र में सांसद, विधायक, एसडीओ, डीडीसी आपके अधीन हैं। आप अपनी अच्छी बात लेकर जाएं। यह बात गिरिराज को कहने की जरूरत नहीं है। यह आपका अधिकार है। अगर आपके अधिकार का हनन होता है तो गिरिराज सिंह आपके साथ खड़ा है।

गिरिराज सिंह ने आगे कहा कि क्योंकि आपने मुझे सांसद बनाया है, आपने किसी को विधायक बनाया है। आपने किसी को जिला पार्षद बनाया है। आपके बल पर कोई मुखिया है। मुखिया, एमएलए, एमपी के बल पर आप नहीं, यह ध्यान रखिए। इसलिए मनोबल को ऊंचा रखिए।

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.