City Post Live
NEWS 24x7

एयर स्ट्राइक पर CM नीतीश ने की ख़ुशी जाहिर, कहा- इसी तरह से होगा आतंकवाद का खात्मा

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

एयर स्ट्राइक पर CM नीतीश ने की ख़ुशी जाहिर, इसी तरह से होगा आतंकवाद का खात्मा

सिटी पोस्ट लाइव : भारत ने अपने  चिर-प्रतिद्वंदी पाकिस्तान से आखिरकार पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों का बदला ले ही लिया. आतंकियों पर एयरफ़ोर्स द्वारा किये गए एयर स्ट्राइक के बाद लगातार देश में जश्न मनाया जा रहा है. राजनीतिक गलियारे में भी लोग इसे सराह रहे हैं. नेताओं के द्वारा लगातर इसपर ख़ुशी जाहिर की जा रही है. इस एयर स्ट्राइक पर बिहार के मुख्यमंत्री ने भी ख़ुशी जाहिर करते हुए इसे साहसिक कदम बताया है.

सेना की इस कार्रवाई को सीएम नीतीश ने भी अपना समर्थन दिया है. उन्होंने इस कदम को उचित ठहराया और कहा कि इस तरह की कार्रवाई जरूरी थी और ऐसे कदमों से आतंकवाद से मुक्ति मिलेगी. सीएम ने कहा कि आतंकवाद के खिलाफ लोगों के मन में आक्रोश है और यह आक्रोश स्वभाविक है. ऐसे में जो भी जरूरी कार्रवाई करनी है वो सेना करे. उन्होंने उम्मीद जतायी है कि इस तरह की कार्रवाई से आतंकवाद से मुक्ति मिलेगी.

बता दें भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में घुसकर वायुसेना के 12 मिराज-2000 लड़ाकू विमानों ने आतंकियों के बेस कैंप पर हमला किया और उसे पूरी तरह तबाह कर दिया.  आतंकी कैंप पर 1000 किलो बम गिराए गए .इस अभियान में 12 मिराज विमानों ने हिस्सा लिया. इस हमले में जैश का कंट्रोल रूम पूरी तरह से तबाह हो गया और उसके करीब करीब 200-300 आतंकियों और पाकिस्तानी सेना के पांच जवानों की मौत हो गई . इस हमले में जैश सरगना मसूद अजहर का रिश्तेदार युसूफ अजहर के भी मारे जाने की खबर है.

 

 

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.