City Post Live
NEWS 24x7

CM बिहार को सावधान कर रहे हैं और उनके मंत्री कोरोना काल में जश्न मना रहे हैं

बिहार सरकार के कैबिनेट मंत्री जयकुमार सिंह ने अपने सरकारी आवास पर मनाया बेटे का बिर्थ-डे.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : अनलॉक 1 आज से शुरू हो चूका है. इसके साथ ही बिहार में संक्रमण का खतरा बहुत बढ़ गया है. खुद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहार को सावधान कर रहे हैं. सावधानी बरतने और सोशल डिस्टेंसिंग का विशेष ध्यान देने की सलाह दे रहे हैं. लेकिन उनके ही कैबिनेट के मंत्री उनके निर्देशों की धज्जियाँ उड़ा रहे हैं. संक्रमण से बचाव के लिए सरकार की गाइडलाइन और नसीहत को अंजर-अनाज करते हुए बिहार सरकार के कैबिनेट के मंत्री जयकुमार सिंह ने अपने सरकारी आवास पर अपने बेटे का जन्म दिन मनाया.

जय कुमार सिंह ने रविवार को अपने बेटे की बर्थडे पार्टी बड़े तामझाम के साथ मनाई. सरकारी बंगले में दावत का इंतजाम किया गया. सैकड़ों मेहमान शामिल हुए.मंत्री जयकुमार सिंह के हार्डिंग रोड स्थित सरकारी आवास पर रविवार की शाम काफी चहल-पहल देखी गई. दरअसल मंत्री महोदय के बेटे का जन्मदिन था, लिहाजा शाही  दावत का पूरा इंतजाम किया गया. सरकार की गाइडलाइन में शादी समारोह में शामिल होने वाले लोगों की तादाद 50 से ज्यादा होने पर मनाही है, लेकिन बर्थडे पार्टी में मंत्री जी ने सैकड़ों मेहमानों को बुला लिया. बर्थडे पार्टी का सेलिब्रेशन हुआ. लेकिन पटना पुलिस ने अपनी आँख बन कर ली.उधर देखा तक नहीं.देखे भी भला कैसे, जब खुद माननीय मंत्री जी ही गाईडलाईन की धज्जियाँ उड़ा रहे हों.

मंत्री जय कुमार सिंह के यहां दावत में जेडीयू के कई नेता शामिल हुए. कुछ नेताओं ने सोशल मीडिया पर बर्थडे पार्टी की तस्वीरें शेयर की जिसके बाद यह पूरा मामला सामने आ गया. अब देखना ये है कि शिक्षा मंत्री के पीए को मछली भात की पार्टी करने के आरोप में गिरफ्तार करनेवाली बिहार पुलिस सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियाँ उड़ाकर सैकड़ों लोगों की जान खतरे में डालनेवाले इस मंत्री के खिलाफ क्या कारवाई करती है?

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.