City Post Live
NEWS 24x7

चिराग का सलाहकार पासवान के लिए भी था बेहद ख़ास, पढ़िए पासवान का पत्र.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव :लोक जनशक्ति पार्टी में टूट हो चुकी है.पार्टी पर दावेदारी को लेकर चिराग पासवान और पशुपति पारस दावेदारी के बीच जंग जारी है. दूसरी ओर चिराग पासवान के दोस्त और उनके खास सलाहकार सौरभ पांडेय ने सोमवार को ट्विटर पर एक चिट्ठी पोस्ट कर पार्टी में राजनीति को और भी गरमा दिया है.जिस चिट्ठी को ट्विटर पर पोस्ट किया गया है उसे रामविलास पासवान ने सौरभ पांडेय के लिए लिखा है. अब इस चिट्ठी की बातों से चिराग पासवान के समर्थन में उतरने के लिए कहा जा रहा है. सौरभ ने ट्वीट कर लिखा, “जिसने मेहनत देखी है अब वो हैं नहीं, जिसने पार्टी को आगे बढ़ाने की जिद्द देखी है अब वो हैं नहीं. आइए हम सब चिराग के नेतृत्व में चलें.

“प्रिय बेटा सौरभ, मम्मी-पापा को मरी तरफ से नव वर्ष की शुभकामनाएं एवं प्यार. सौरभ मैं जानता हूं कि नए वर्ष की शुभकामना के लिए तुम कितना इंतजार करते हो. सौरभ तुम सिर्फ परिवार के सदस्य नहीं हो बल्कि चिराग जैसा हो. आज चिराग जितनी ऊंचाई पर है उसमें सबसे बड़ा योगदान तुम्हारा है.”“राजनीति में आने की सलाह के साथ जिस तरह से तुम चिराग के साथ हो वैसा करोड़ों में एक दोस्त होता है. मैं जानता हूं कि कभी-कभी लोगों के तुम्हें ताने भी सुनने पड़ते हैं, लेकिन तुम उसकी परवाह नहीं करते हो. व्यक्ति का कद जितना बढ़ता है आलोचक भी उतने ही बढ़ते हैं लेकिन प्रशंसक उससे ज्यादा होते हैं.”

“आज तुम लोगों के सहयोग से चिराग न सिर्फ सासंद हैं बल्कि एक बड़ी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष भा हैं, लोकसभा के नेता भी हैं. देश के कुछ चुने हुए व्यक्तित्व में चिराग का स्थान है. 2013 में चिराग राजनीति में प्रवेश किया है और इतने कम दिनों में राजनीति के शिखर पर पहुंचना असंभव नहीं तो कठिन कार्य है, इसके पीछे कोई अदृश्य शक्ति है. मां-बाप को इससे ज्यादा खुशी और नहीं हो सकता.”“तुम दोनों भाई ने पिछले छह साल में जितना मेहनत किया और रणनीति के तहत समयबद्ध काम किया उसी का यह परिणाम है. सौरभ मंजिल लेकिन अभी दूर है. अभी दो पड़ाव है एक बिहार का और दूसरा देश का. चिराग तुम्हारे लिए बहुत चिंतित रहते हैं. जब तुम परेशान हो जाते हो तो चिराग भी परेशान हो जाता है.”

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.