City Post Live
NEWS 24x7

तेजस्वी के संसद मार्च पर चिराग ने उठाए सवाल, कहा-पहले सरकार से बात करें फिर करें मार्च

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

तेजस्वी के संसद मार्च पर चिराग ने उठाए सवाल, कहा-पहले सरकार से बात करें फिर करें मार्च

सिटी पोस्ट लाइव : राम विलास के सांसद पुत्र ,एलजेपी संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष चिराग पासवान ने गुरुवार को तेजस्वी यादव के प्रस्तावित संसद मार्च को लेकर सवाल उठाये हैं. उन्होंने कहा कि यूनिविर्सिटी में 13 प्वाइंट रोस्टर पर हमलोग खुद ही इस पर चर्चा कर रहे हैं. फिर इसको लेकर संसद मार्च क्यों किया जा रहा है. उन्हें तो अपना पक्ष सरकार के सामने रखना रखना चाहिए. अपनी मांग के जरिए भी मामले को सुलझाया जा सकता है.चिराग पासवान ने कहा कि सरकार के सामने विरोध करना लोकतंत्र में सही है. लेकिन उससे पहले अपनी मांग को वाजिब तरीके से रखना चाहिए. उन्होंने कहा कि सरकार के सामने अपनी मांग रखने की बजाय सीधे संसद मार्च करने का कोई मतलब नहीं है.

गौरतलब है कि बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने आरक्षण के मसले पर पीएम नरेंद्र मोदी को खुला पत्र लिखा है. तेजस्वी ने अपने पत्र में आरक्षण को लेकर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है. उन्होंने विश्वविद्यालयों में साजिशन 13 प्वाइंट रोस्टर लागू करने का आरोप लगाया है.पीएम को पत्र लिखने के साथ ही राजद ने दिल्ली में विशाल पैदल मार्च करने की भी घोषणा की है. ये मार्च गुरुवार को दिल्ली में निकालेगा जिसका नेतृत्व खुद तेजस्वी यादव करेंगे. मार्च के दौरान तेजस्वी केंद्र सरकार के खिलाफ हल्ला बोलने की कोशिश करेंगे.

आपके लिए यह जानना बेहद जरुरी है कि सुप्रीम कोर्ट ने 200 प्वाइंट रोस्टर पर मानव संसाधन मंत्रालय (MHRD) और UGC द्वारा दायर स्पेशल लीव पिटीशन को 22 जनवरी को खारिज कर दिया था. इससे ये साफ हो गया है कि 5 मार्च 2018 को जारी 13 पॉइंट रोस्टर अब सभी यूनिवर्सिटी में लागू हो गया है और अप्रैल 2014 से रुकी हुई नियुक्तियां अब इसी आधार पर होंगी.इसी को लेकर तेजस्वी यादव आक्रामक हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.