City Post Live
NEWS 24x7

अपने विरोधियों पर बरसे चिराग पासवान- NDA पूरी तरह से एकजूट

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

अपने विरोधियों पर बरसे चिराग पासवान- NDA पूरी तरह से एकजूट

सिटी पोस्ट लाइव : आज एलजेपी का 20 वां स्थापना दिवस मनाया गया. बापू सभागार में आयोजित इस कार्य्रम में  लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और जमुई के सांसद चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने अपने विरोधियों पर जमकर निशाना साधा. गुरुवार को पटना में आयोजित पार्टी के स्थापना दिवस समारोह में चिराग ने कहा कि हमारे नेता और हमारी पार्टी ने आजतक कभी भी अपने आदर्शों से समझौता नहीं किया, जबकि आजकल लोग सत्ता और अपने फायदे के लिए गठबंधन करते हैं.

चिराग पासवान ने कहा कि जिनका अपना कोई वजूद नहीं है वो हमारे गठबंधन पर सवाल उठाते हैं.उन्होंने कहा कि जो लोग आजकल बीजेपी-लोजपा के गठबंधन पर सवाल उठाते हैं. कहते हैं झारखण्ड में एनडीए अलग-अलग चुनाव लड़ रहा है, बीजेपी-लोजपा में दरार है, ये बिल्कुल बेबुनियाद है. हमारा गठबंधन बिहार में बहुत मजबूती से है और रहेगा. पासवान ने कहा कि 2020 में बीजेपी-जेडीयू और लोजपा मिलकर चुनाव लड़ेगी.

अपने पिता रामविलास पासवान का जिक्र करते हुए चिराग पासवान ने कहा कि मुझे गर्व है मेरे पिता और मेरी पार्टी का नेता बेदाग है, जिन पर एक भी गलत आरोप नहीं लगे. उन्होंने केंद्र में 6-6 प्रधानमंत्रियों के साथ काम किया लेकिन उनके दामन पर अब तक एक भी दाग नहीं है, ये गर्व की बात है. आजकल तो नेताओं में से बहुतों पर तो कुछ सालों में ही भ्रष्टाचार के आरोप लग जाते हैं.

चिराग ने नीतीश कुमार और पीएम मोदी की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि लोजपा का सदस्यता अभियान आज से शुरू हो रहा है. हमारा लक्ष्य देश भर में 1 करोड़ सदस्य बनाने का है जिसमें अकेले बिहार में 50 लाख सदस्य बनाने हैं. चिराग ने सदस्यता अभियान के लिए एक टॉल फ्री नंबर की भी शुरुआत की. उन्होंने बताया कि लोजपा का सदस्यता शुल्क 10 रूपए है. उन्होंने कहा कि हमें अपनी पार्टी और संगठन को मजबूत करना है. पार्टी को और उचाईयों तक पहुंचाना है इसके लिए ये सदस्यता अभियान जरूरी है. चिराग पासवान ने कहा कि लोजपा की 14 अप्रैल को बड़ी रैली करेगी और ये रैली पटना के गांधी मैदान में होगी.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.