City Post Live
NEWS 24x7

एक्सक्लूसिव इंटरव्यूः तेजप्रताप पर कार्रवाई चाहते हैं चंद्रिका राय, आरजेडी में फूटने वाला है बड़ा बम

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

एक्सक्लूसिव इंटरव्यूः तेजप्रताप पर कार्रवाई चाहते हैं चंद्रिका राय, आरजेडी में फूटने वाला है बड़ा बम

सिटी पोस्ट लाइवः लोकसभा चुनाव में बिहार की प्रमुख विपक्षी पार्टी आरजेडी अपना खाता भी नहीं खोल पायी। पार्टी के सभी उम्मीदवार चुनाव हारे और हार रिएक्शन आरजेडी में लोकसभा चुनाव के तुरंत बाद से हीं नजर आता रहा है। आरजेडी के कई नेताओं के पार्टी विरोधी बयान, महागठबंधन के कई नेताओं के तेजस्वी यादव को लेकर बयान यह संकेत देते रहे हैं कि चाहे महागठबंधन हो या आरजेडी सबकुछ ठीक नहीं है। आरजेडी तकरार और कलह ज्यादा है क्योंकि पाटी और परिवार के अपने तेजप्रताप यादव ने खुलकर पार्टी के उम्मीदवारों के खिलाफ प्रचार किया, उनके खिलाफ बयान दिये और अपनी हीं पार्टी के उम्मीदवारों को वोट न देने की अपील की।

चुनाव में हार के लिए तेजप्रताप यादव को भी जिम्मेवार माना जाता रहा है और आरजेडी के अंदरखाने से यह खबर आती रही है कि पार्टी के कई बड़े नेता तेजप्रताप यादव के खिलाफ कार्रवाई चाहते हैं। बिना तेजप्रताप यादव का नाम लिए पार्टी के कद्दावर नेताओं में से एक चंद्रिका राय ने न सिर्फ उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है बल्कि पार्टी छोड़ने के संकेत भी दिये हैं। सिटी पोस्ट लाइव के एडिटर इन चीफ श्रीकांत प्रत्यूष से बातचीत करते हुए चंद्रिका राय ने कहा कि अभी दूसरी पार्टी में जाने का इरादा नहीं है। लेकिन पार्टी में जो कुछ भी चल रहा है उससे संतुष्ट नहीं है।

लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद समीक्षा हुई थी। हार के कारण ढूंढे गये थे और जिनलोगों ने पार्टी के साथ गद्दारी की थी उनके खिलाफ पार्टी ने अब तक कोई कार्रवाई नहीं की।़ जिन्होंने पार्टी के उम्मीदवारों के खिलाफ खुलकर प्रचार किया था उनको साथ बिठाकर भाषण दिया जाता है कि कैसे राजद को मजबूत किया जाए। वैसे लोगों पर कार्रवाई किये बिना राजद को मजबूत करना संभव नहीं है। उन्होंने कह ा कि पार्टी का नेतृत्व भी दोषी है। किसी नेता से कोई संपर्क स्थापित करने की कोशिश नहीं की गयी पार्टी के नेता हताशा में जी रहे हैं। मैं पार्टी में असहज महसूस कर रहा हूं और मैं हीं नहीं पार्टी के तमाम वरिष्ठ नेता असहज महसूस कर रहे हैं।

इस इंटरव्यू को सिटी पोस्ट के आॅफिसियल यू-टयूब चैनल पर देखा जा सकता है।

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.