City Post Live
NEWS 24x7

चिराग पासवान के खिलाफ नहीं दर्ज हो सका केस, अब DGP के पास जाएंगे केशव सिंह

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : एलजेपी से बगावत कर पार्टी से बाहर का रास्ता देख चुके पूर्व महासचिव केशव सिंह आज एलजेपी सुप्रीमो चिराग पासवान के खिलाफ केस दर्ज करवाने थाना पहुंचे। हालांकि पुलिस ने उन्हें बैरंग वापस लौटा दिया। अब उनका कहना है कि वे डीजीपी के मिलकर आवेदन देंगे।

पूर्व एलजेपी नेता केशव सिंह पटना के शास्त्री नगर थाने में मामला दर्ज कराने पहुंचे थे, लेकिन पुलिस ने केस लिखने से इनकार कर दिया। केशव सिंह का आरोप है कि अमर आजाद नाम के एक व्यक्ति ने चिराग पासवान के शह पर और संरक्षण में उनको धमकी दी थी।अपने आवेदन में केशव सिंह ने यह भी कहा है कि हमारे जान माल को जो भी नुकसान होगा उसकी पूरी जिम्मेदारी एलजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान और अमर आजाद की होगी।

केशव सिंह का कहना है कि हमने एलजेपी में प्रजातंत्र की बात उठाई थी इस पर हमें अमर आजाद धमकियां दी और हमें पार्टी से निष्कासित कर दिया गया। इस पूरे घटना के और धमकी के पीछे चिराग पासवान का हाथ है। केशव ने बताया कि शास्त्री नगर थाना प्रभारी ने आवेदन लेने से इनकार कर दिया।

अब केशव सिंह का कहना है कि वह डीजीपी और पटना के एसएसपी से इस पूरे मामले में मुलाकात कर पूरे घटनाक्रम को लेकर आवेदन समर्पित करेंगे साथ ही किशनगंज एसपी को मेल के माध्यम से आवेदन समर्पित करेंगे। केशव सिंह ने इस दौरान चिराग पासवान पर कई गम्भीर आरोप भी लगाए। पूर्व एलजेपी नेता केशव सिंह ने साफ कहा कि चिराग पासवान के नक्सलियों से सम्बन्ध हैं और चुनाव जीतने के लिए चिराग पासवान ने नक्सलियों से मुलाकात भी की।

बता दें कि पिछले दिनों बिहार विधानसभा चुनाव में एलजेपी को बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा था। इसको लेकर पार्टी के पूर्व प्रदेश महासचिव केशव सिंह ने बगावत कर दिया था। केशव सिंह ने जनवरी महीने में पार्टी में बड़ी टूट होने का बयान दिया था। उनके इस बयान पर पार्टी ने केशव सिंह को तत्काल प्रभाव से 6 साल के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया था।

केशव सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि एलजेपी संस्थापक रामविलास पासवान के बताए रास्ते से चिराग पासवान भटक गए हैं। वह पार्टी को एक प्राइवेट लिमिटेड कंपनी की तरह चला रहे हैं। केशव सिंह ने आरोप लगाया कि चिराग पासवान सांसदों एवं अन्य नेताओं से चर्चा न कर अपने पीए के सलाह पर काम कर रहे हैं, इससे लोजपा के समर्पित कार्यकर्ता अपने आप को उपेक्षित महसूस कर रहे हैं।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.