City Post Live
NEWS 24x7

बीजेपी का नजरिया ; लालू यादव की मानसिकता घटिया तो तेजप्रताप हैं मानसिक रुप से विक्षिप्त

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने आरजेडी सुप्रीमो और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए उन्हें घटिया मानसिकता का शिकार नेता बता दिया तो वहीं दूसरी तरफ बीजेपी प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल ने लालू यादव के बेटे और विधायक तेजप्रताप यादव को मानसिक रुप से विक्षिप्त बताया है।

बिहार में ‘जातीय जनगणना’ पर छिड़े घमासान के बीच बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने लालू पर बड़ा हमला बोलते हुए ये कह दिया कि लालू यादव हमेशा से घटियापन की मानसिकता के शिकार व्यक्ति रहे हैं। उन्होनें कहा कि 16 साल शासन में रहते हुए भी लालू ने कभी जातीय जनगणना क्यों नहीं कराया। इसका जवाब उन्हें खुद देना चाहिए।

दरअसल आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ने जातीय जनगणना पर ट्वीट कर कहा कि अगर 2021 जनगणना में जातियों की गणना नहीं होगी तो बिहार के अलावा देश के सभी पिछड़े-अतिपिछड़ों के साथ दलित और अल्पसंख्यक भी गणना का बहिष्कार कर सकते है। जनगणना के जिन आँकड़ों से देश की बहुसंख्यक आबादी का भला नहीं होता हो तो फिर जानवरों की गणना वाले आँकड़ों का क्या हम अचार डालेंगे? इसक बाद सियासी बवाल खड़ा हो गया है ।

वहीं दूसरी तरफ बात करे लालू यादव के बेटे तेजप्रताप यादव की तो वे अपने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह को ‘हिटलर’ कह कर बुरी तरह फंसते दिख रहे हैं। और जगदानंद सिंह की नाराजगी की बात को नकारते हुए सारा भड़ास मीडिया पर उतार रहे हैं। अब इस पर बीजेपी ने तेजप्रताप पर हमला बोलते हुए उन्हें मानसिक रुप से विक्षिप्त बता दिया है।

बीजेपी प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल ने कहा कि तेज प्रताप यादव मानसिक रूप से विक्षिप्त हो गए हैं. पार्टी के अंदर सबको धमकाते रहते हैं। प्रदेश अध्यक्ष जगदा बाबू हैं और लालू जी साथ काम किए हुए हैं। उनको बख्श नहीं रहे हैं, उनके खिलाफ अपशब्दों का प्रयोग कर रहे हैं. इतना ही नहीं वो मीडिया पर भी बरसते हैं। मीडिया के खिलाफ अपशब्दों का प्रयोग करते हैं। उनकी दिमागी हालत पूरी तरह से ठीक नहीं है।

बता दें कि तेजप्रताप यादव ने पिछले दिनों खुले मंच से कहा था कि जगदानंद सिंह हिटलर शाही चला रहे हैं और पार्टी में मनमानी कर रहे हैं. तेज प्रताप यादव यहीं नहीं रुके बल्कि उन्होंने यहां तक कह दिया कि वो कुर्सी को अपनी बपौती समझ रहे हैं। कुर्सी किसी की नहीं होती है, कब किसकी कुर्सी चली जाए कोई ठिकाना नहीं होता है। हम स्वास्थ्य मंत्री थे, हमारी भी कुर्सी गयी थी। इतना ही नहीं उन्होंने मंगलवार देर शाम फेसबुक लाइव आकर तेज प्रताप यादव ने कुछ मीडिया कर्मियों के खिलाफ केस करने की धमकी भी दी थी। उन्होंने कहा कि बिहार की मीडिया केन्द्र सरकार के हाथों बिक चुकी है।

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.