City Post Live
NEWS 24x7

बीजेपी की भविष्यवाणी-‘महागठबंधन में सीटों का बंटवारा हुआ तो यूपीए की उम्मीदें स्वाहा हो जाएंगी’

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

बीजेपी की भविष्यवाणी-‘महागठबंधन में सीटों का बंटवारा हुआ तो यूपीए की उम्मीदें स्वाहा हो जाएंगी’

सिटी पोस्ट लाइवः एनडीए में लंबी खींचतान के बाद सीटों के औपचारिक एलान पर मामला जब शांत हुआ तो खींचतान का सिलसिला महागठबंधन में शुरू हो गया। दावा किया जा रहा है कि आॅल इज वेल है लेकिन किस पार्टी को कितनी सीटें मिलेगी यह तय नहीं है। उधर बिहार के स्वास्थ्यमंत्री और बीजेपी नेता मंगल पांडेय ने भविष्यवाणी कर दी है कि जिस दिन महागठबंधन में सीटों का बंटवारा होगा उसी दिन यूपीए की उम्मीदें भी स्वाहा हो जाएगी।

मंगल पांडेय ने महागठबंधन को महाठगों का बंधन बताया है। उन्होंने कई ताबड़तोड़ ट्वीट के जरिए महागठबंधन पर निशाना साधा है। अपने पहले ट्वीट में मंगल पांडेय ने लिखा कि-‘ महागठबंधन महाठगों का बंधन है, राज्य की जनता यूपीए में शामिल दलों एवं नेताओं की अजीबो-गरीब फितरत से वाकिफ है। बिहार की जनता जानती है कि यह महागठबंधन विकास के लिए नहीं बल्कि निजी स्वार्थ के लिए है। यह महागठबंधन नहीं बल्कि वंशवादियों एवं भ्रष्टाचारियों की जमात है।’ अपने दूसरे ट्वीट में मंगल पांडेय ने लिखा कि महागठबंधन में सीटों की दावेदारी को लेकर यूपीए के नेता लालू परिक्रमा मंे लगे हुए हैं, लेकिन राजद सुप्रीमो घर में हीं लाचार दिख रहे हैं। अभी तो घर के चिराग से घर को आग का डर है, जिस दिन महागठबंधन में सीटों का बंटवारा होगा उस दिन यूपीए की उम्मीदें भी स्वाहा हो जाएंगी।’

वहीं अपने तीसरे ट्वीट में मंगल पांडेय ने लिखा कि-‘महागठबंधन में सीट शेयरिंग से पहले हीं राजद में लिप्सा कुलांचे मारने लगी है। राजद परिवार में महत्वकांक्षा हावी रहने के कारण महागठबंधन का बंधन ढीला पड़ने लगा है। हाल यह है कि टिकट की चाहत रखने वाले लालू के वारिस एवं राजद नेता अभी से बगावती तेवर अपनाने लगे हैं’। तो जाहिर है अब बीजेपी महागठबंधन में सीटों की खींचतान के मजे ले रही है और निशाना साध रही है। देखना दिलचस्प होगा कि राजद या महागठबंधन मंे शामिल दूसरे दल बीजेपी को मजे लेने का या सीट शेयरिंग पर हमला करने का कितना मौका देते हैं।

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.