City Post Live
NEWS 24x7

मधुबनी में लगे भाजपा मुर्दाबाद के नारे, बिना उद्घाटन किए ही BJP विधायक लौटें

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: बंगाल विधानसभा चुनाव में जिस तरीक़े से भाजपाओं को ममता बनर्जी ने विरोध जताया था. अब पूरे प्रदेश भर में भाजपाइयों के लिए मुर्दाबाद के नारे लगाने शुरू हो गए हैं क्योंकि, पीएम नरेंद्र मोदी की कार्यकलापों से देश की आम नागरिक बेहद नाख़ुश है. जिस तरह से इस कोरोना महामारी में महंगाई को आसमान छुआ दिया है. इसलिए अब जमकर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है. इसी कड़ी में एक भाजपा विधायक और पूर्व पीएचईडी मंत्री को आम लोगों का विरोधाभास सहना पड़ा है.

दरअसल, मधुबनी जिले के कलुआही प्रखण्ड स्थित दयाल पाली में बिहार सरकार के द्वारा बनाई गई आईटीआई कॉलेज का उद्घाटन समारोह करने के लिये गये थे. मगर भाजपा विधायक विनोद नारायण झा को देखते ही आम लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और फिर आईटीआई कॉलेज का उद्घाटन भी नहीं करने दिया गया. भाजपा विधायक जैसे ही आये और फिर स्कार्पियो से उतरने लगे कि लोगों का विरोधाभास टूट पड़ा. उसी क्षण विधायक जी को उल्टे पांव बेरंग भागना पड़ा.

आपको बताते चलें कि, दयाल पाली गांव के दर्जनों लोगों ने पहले से ही प्लान बनाया हुआ था कि उद्घाटन समारोह नहीं करने दिया जाएगा और वैसा ही हुआ. उन्होंने विधायक जी को फीता तक भी नहीं काटने दिया गया और फिर वह उल्टे पांव भागते हुये नजर आये. बताया जाता है कि सरकार के द्वारा करोड़ो रूपये की राशि का बंदरबांट किया गया है. जो कि स्थानीय लोग चाहते हैं कि इसका उच्च स्तरीय अधिकारियों से सघन जांच हो और फिर दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा मिले.

                                                                                                                              मधुबनी से आलोक कुमार की रिपोर्ट 

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.