City Post Live
NEWS 24x7

30 जुलाई से BJP की संयुक्त कार्यकारिणी बैठक, 31 जुलाई को पटना आएंगे अमित शाह.

16 जिलों के BJP कार्यालयों का उद्गाटन, 7 जिलों में होगा शिलान्यास, काफी अहम् है BJP की ये बैठक.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: अभी से बीजेपी अगले लोक सभा चुनाव की तैयारी में जुट गई है.पटना में 30 और 31 जुलाई को बीजेपी के राष्ट्रीय मोर्चों की संयुक्त कार्यकारिणी की बैठक होगी. इस दौरान ही 16 जिलों मे बन कर तैयार भाजपा कार्यालयों का उद्घाटन होगा. 7 जिलों में बनने वाले कार्यालयों का शिलान्यास भी होगा. 30 जुलाई को ही पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पटना आएंगे और बैठक में शामिल होंगे.

गृह मंत्री अमित शाह भी 31 जुलाई को पटना पहुंचेंगे और बैठक को संबोधित करेंगे.पटना कार्यालय में सह प्रभारी हरीश दृवेदी और प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने तैयारियों की जानकारी देते हुए कहा कि कार्यक्रम को ऐतिहासिक बनाने के लिए जोर-शोर से तैयारियां की जा रही हैं.हरीश दृवेदी ने कहा कि 7 मोर्चों के संयुक्त कार्यकारिणी की बैठक 30 और 31 जुलाई को होनी है. 30 जुलाई को जेपी नड्डा और 31 जुलाई को अमित शाह पटना में कार्यक्रम को संबोधित करेंगे. पटना के ज्ञान भवन में आयोजित इस कार्यक्रम देश भर के भाजपा नेता और कार्यकर्त्ता शामिल होंगे. 31 जुलाई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘मन की बात’ कार्यक्रम को भी पटना में ही जेपी नड्डा अन्य भाजपा नेताओं के साथ सुनेंगे.

बिहार के 200 विधानसभा क्षेत्रों में मोदी सरकार और नीतीश सरकार की कल्याणकारी योजनाओं से जनता को अवगत कराने के लिए विशेष कैंप किया जाएगा. बाद में शेष बचे विधानसभा क्षेत्रों में भी इसका विस्तार किया जाएगा.संजय जायसवालके अनुसार बिहार के अलग-अलग 16 जिलों मे भाजपा का कार्यालय बन कर तैयार है, जिसका उद्घाटन भी इसी दौरान होगा. इस दौरान बिहार में 7 जिलों में कार्यालयों का शिलान्यास भी होगा.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.