City Post Live
NEWS 24x7

बोधगया में चल रही है BJP कार्यसमिति की बैठक, आज किसानों की समस्या पर चर्चा

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

बोधगया में चल रही है BJP कार्यसमिति की बैठक, आज किसानों की समस्या पर चर्चा

सिटी पोस्ट लाइव : बीजेपी की बिहार प्रदेश कार्यसमिति की 2 दिवसीय बैठक मंगलवार से बोधगया में चल रही है. इस बैठक में बिहार बीजेपी प्रभारी भूपेंद्र यादव, केन्द्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद, प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय, उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव, मंत्री प्रेम कुमार, सांसद आरके सिन्हा सहित प्रदेश कार्यसमिति के सभी सदस्य मौजूद हैं. बैठक का आज दूसरा दिन है और आज ही इसका समापन भी है.

मंगलवार को कार्यसमिति की बैठक का उद्घाटन ए बिहार बीजेपी के अध्यक्ष नित्यानंद राय ने किया. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र की सरकार की चार साल की उपलब्धियां शानदार हैं. बिहार में एनडीए सरकार ने एक साल में गरीबों और किसानों के हित में कई बड़े फैसले किए हैं. सबका साथ सबका विकास तथा न्याय के साथ विकास यह सरकारें काम कर रही है.

उन्होंने कहा कि अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्तियों के उत्थान के लिए केंद्र सरकार कई योजनाएं शुरू की है. प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना,सौभाग्य योजना, जन-धन योजना, प्रधानमंत्री जीवन ज्योति योजना, प्रधानमंत्री सुरक्षा बीमा योजना, उजाला योजना, स्टार्टअप योजना, मिशन इंद्रधनुष, मुद्रा योजना और आयुष्मान योजना गरीबों के उत्थान का सशक्त माध्यम बन रहे हैं.

बीजेपी के अध्यक्ष नित्यानंद राय ने कहा कि 2014 के लोकसभा चुनाव में सहयोगियों के साथ मिलकर हमने प्रदेश की 31 सीटें जीती थी. इस बार एनडीए बिहार की 40 की 40 सीटें जीतेगा. कांग्रेस और राजद पर सामाजिक एकता को विखंडित करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने देश पर पचास साल तक राज किया. और उसका शायद ही ऐसा कोई प्रधानमंत्री हुआ हो, जिसके राज में कोई न कोई घोटाला नहीं हुआ हो. बीजेपी ने देश में अटल बिहार वाजपेयी के कार्यकाल को लेकर दस साल शासन किया और उसके शासन में एक भी घोटाला नहीं हुआ.

बीजेपी नेता केन्द्रीय कानून राज्य मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि जनता विपक्ष के तिकड़म को समझ रही है. उसके झांसे में अब नहीं आनेवाली. रविशंकर प्रसाद ने कहा कि डीजल पेट्रोल की कीमत बड़ी है तो कम भी होगी. दाम कम ज्यादा होता रहता है. यह सरकार के नियंत्रण में नहीं है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.