City Post Live
NEWS 24x7

BJP का ऐलान, किसी भी सीटिंग विधायक का नहीं कटेगा टिकेट.

विधानसभा चुनाव में विधायकों को अभी से जुट जाने का BJP ने दे दिया है निर्देश.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

BJP का ऐलान, किसी भी सीटिंग विधायक का नहीं कटेगा टिकेट.

सिटी पोस्ट लाइव :  बिहार BJP ने अपने उन नेताओं को अभी से चुनाव की तैयारीमे जुट जाने का निर्देश दे दिया है, जिनका टिकेट फाइनल है. उन्होंने वैसे विधायकों को अभी से चुनाव मैदान में उतर जाने के लिए कह दिया है, जिनका टिकेट किसी भी हालत में कटना नहीं है. ऐसे विधायकों से पार्टी ने साफ़ साफ़ कह दिया है सीटिंग गेटिंग फॉर्मूला के तहत आपका टिकट कटने नहीं जा रहा है. गठबंधन की वजह से आपका टिकेट नहीं कटेगा.आप अभी से चुनाव की तैयारी में जुट जाइए.

ऐसे तमाम नेताओं का जिनका टिकेट फाइनल है उन्हें अभी से क्षेत्र में ज्यादा से ज्यादा समय देने और सरकार की उपलब्धियों को जन जन तक पहुंचाने का निर्देश दे दिया गया है. उन्हें सरकार की कल्याणकारी योजनाओं के बारे में लोगों को जानकारी देने योजनाओं को जमीन पर उतारने में मदद करने का निर्देश दिया गया है. बुधवार को हुए BJP विधायक दल की बैठक में बिहार के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने यह स्पष्ट किया कि आप किसी भी भ्रम में न रहें कि आपका टिकट काटा जाएगा. आप लोग क्षेत्र में जाकर आराम से काम कीजिए और सरकारी योजनाओं को सर जमीन पर लाने में मदद कीजिए.

 प्रदेश अध्यक्ष ने स्पष्ट किया कि सेटिंग गेटिंग फार्मूले के आधार पर आप को विधानसभा चुनाव चुनाव का टिकट दिया जाएगा.BJP के किसी सीटिंग  सीटिंग विधायक का टिकेट नहीं कटेगा.गौरतलब है की 2020 में बिहार विधानसभा का चुनाव होने वाला है. कई विधायक आशंकित हैं कि JDU से गठबंधन होने के बाद किसे टिकट मिलेगा और किसका टिकट कट जाएगा. कल विधायक दल की मीटिंग में प्रदेश अध्यक्ष ने इसी भ्रम को लेकर विधायकों से कहा कि भाजपा के सारे सिटिंग विधायक चुनाव लड़ेंगे.BJP के प्रदेश नेतृत्व में विधायकों को आश्वस्त किया है कि सीटिंग गेटिंग के आधार पर ही विधानसभा चुनाव लड़ने के लिये टिकट दिया जाएगा.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.