City Post Live
NEWS 24x7

VIP अध्यक्ष मुकेश सहनी पर भाजपा ने किया पलटवार, अजय निषाद ने कही यह बात

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: वीआईपी अध्यक्ष मुकेश सहनी इन दिनों बिहार की राजनीति में काफी सक्रिय बने हुए हैं. वहीं, आज कल वे यूपी की घटना को लेकर भाजपा से काफी खफा भी हैं. यूपी में फूलन देवी की प्रतिमा को वापस लौटाने को लेकर वे काफी गुस्से में हैं और उन्होंने पटना में यूपी की योगी आदित्यनाथ की सरकार पर खूब गरजे भी थे. वहीं, अब इसे लेकर भाजपा ने उनपर हमला कर दिया है. दरअसल, इस मामले को लेकर बिहार भाजपा उपाध्यक्ष और सांसद अजय निषाद ने उनपर हमला किया है.

उन्होंने साफ़-साफ़ कह दिया है कि VIP नेता मुकेश सहनी के पार्टी से चले जाने से एनडीए पर कोई असर नहीं पड़ेगा. वहीं, यूपी की घटना को लेकर सांसद अजय निषाद ने कहा कि भाजपा ने मुकेश सहनी को हमेशा सम्मान दिया है. वे यूपीए से लोकसभा का चुनाव लड़े और हार गए. इसके बाद भी उन्होंने एनडीए से विधानसभा का चुनाव लड़ा और फिर भी हार गए. इसके बावजूद बीजेपी ने उन्हें सम्मान दिया और एमएलसी बनाया. साथ ही उन्हें मंत्री भी बनाया. इस दौरान सांसद अजय निषाद ने योगी आदित्यनाथ का पूरा-पूरा बचाव किया.

उन्होंने कहा कि, ये सब से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का कुछ लेना-देना ही नहीं है. उन्हें इन सभी बातों के लिए फुर्सत नहीं है. बनारस में मंत्री मुकेश सहनी के जो भी घटना हुई, वह कोविड के नियमों के उल्लंघन का मामला है और इस मामले में रोक हाईकोर्ट ने लगायी है. साथ ही कहा कि, किसी स्थान पर प्रतिमा लगाने से पहले अगर वह स्थान नगर परिषद या नगर निगम क्षेत्र में आता है तो संबंधित परिषद या निगम से अनुमति के बिना प्रतिमा नहीं लगायी जा सकती है. बता दें कि, इधर मुकेश सहनी ने कल विधानमंडल दल की बैठक का बहिष्कार कर दिया था.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.