City Post Live
NEWS 24x7

JDU से कम सीटों पर विधानसभा चुनाव लड़ने के पक्ष में नहीं हैं BJP के सांसद

BJP सांसदों के सीट बंटवारे के फॉर्मूले के बाद सियासत तेज, JDU ने कहा-दोनों पार्टियों के नेता करेगें तय.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार (Bihar) में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) को लेकर दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी के सांसदों की हुई पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) के साथ हुई बैठक में बराबर बराबर सीटों पर चुनाव लड़ने की उठी मांग को लेकर सियासत तेज हो गई है..इस बैठक में बीजेपी सांसदों ने पार्टी नेतृत्व के सामने अगले विधानसभा चुनाव में पिछले लोकसभा चुनाव की तरह जेडीयू से आधी आधी सीटों पर समझौता करने की मांग रखी है. भाजपा सांसदों की मांग के बाद बिहार में एनडीए खेमे में सरगर्मी तेज है.

भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री संजय पासवान की मानें तो सीटों के बारे में और सीट शेयरिंग को लेकर अंतिम फैसला पार्टी हाईकमान के जिम्‍मेहै, लेकिन जब बिहार विधानसभा का अगला चुनाव जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार के नेतृत्व में होना है तो ऐसे में भाजपा सांसदों की मांग जायज लगती है. संजय पासवान ने कहा कि नीतीश कुमार के नेतृत्व की प्रशंसा विरोधी भी करते हैं और ऐसे में सीटों के बंटवारे को लेकर एनडीए में कोई अंतर्विरोध नहीं है.

जेडीयूके प्रवक्ता और बिहार सरकार के सूचना और जनसंपर्क मंत्री नीरज कुमार ने कहा है कि सीट शेयरिंग का अंतिम फैसला पार्टी हाईकमान के ऊपर निर्भर करता है. अगर जेडीयू में भी मेरे जैसा कार्यकर्ता कोई मांग रख रहे हैं, लेकिन जब तक राष्ट्रीय नेतृत्व और नीतीश कुमार की मुहर नहीं लगी तब तक वैसी मांगों का कोई मतलब नहीं है. नीरज कुमार ने कहा कि एनडीए में सभी नेताओं और जनप्रतिनिधियों को अपनी बात रखने का हक है.

 

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.