City Post Live
NEWS 24x7

गिरिराज सिंह पर BJP MLC का हमला, नाटक बंद कीजिए और चुनाव की तैयारी कीजिए

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

गिरिराज सिंह पर BJP MLC का हमला, नाटक बंद कीजिए और चुनाव की तैयारी कीजिए

सिटी पोस्ट लाइव : BJP के संसद गिरिराज सिंह नवादा सीट एलजेपी के खाते में जाने के बाद से नाराज चल रहे हैं. वो खुलकर अपनी नाराजगी का इजहार भी करने लगे हैं. उनकी नाराजगी के बाद अब बिहार बीजेपी में बयानबाजी का दौर शुरू हो चुका है. सोमवार को गिरिराज सिंह का दर्द मीडिया में आने के बाद उन्हीं की पार्टी के एक नेता ने माया समेटने की सलाह दे डाली. पार्टी के विधान पार्षद और बेगूसराय से बीजेपी के नेता रजनीश ने गिरिराज के बयान के बाद ट्वीट कर कहा कि गिरिराज सिंह को अपना माया समेट कर नाटक बंद कर देना चाहिए, और बेगूसराय आकर चुनाव लड़ने की तैयारी करनी चाहिए .

रजनीश का ये ट्वीट गिरिराज के उस बयान के बाद आया जिसमें उन्होंने टिकट कटने के बाद इशारों में ही सही लेकिन नेतृत्व से अपनी नाराजगी जाहिर की थी. इससे पहले पटना में गिरिराज ने पत्रकारों से कहा था कि मैं कार्यकर्ता था, हूं और रहूंगा.नवादा से लोकसभा सांसद रहे गिरिराज सिंह से जब उनकी सीट बदलने को लेकर सवाल किए गए तो उन्होंने बस इतना कहा कि मैं कार्यकर्ता था, कार्यकर्ता हूं और कार्यकर्ता रहूंगा. सीट शेयरिंग के तहत नवादा की सीट इस बार रामविलास पासवान की पार्टी लोक जनशक्ति पार्टी के खाते में गई है.

गिरिराज ने कहा कि यदि आपको सीट बदलने को लेकर कोई सवाल पूछना है तो प्रदेश नेतृत्व से पूछिए. बकौल केंद्रीय मंत्री, हमने नवादा में काम किया है और हमेशा नवादा के लिए काम करते रहेंगे. यह पूछे जाने पर कि नवादा सीट से टिकट न मिलने पर कितना दुख है तो उन्होंने कहा कि राजनीति में इमोशन के लिए कोई जगह नहीं होती है. मैं शुरू से ही पार्टी का कार्यकर्ता था और आगे भी रहूंगा.

गिरिराज सिंह का बयान यह बताने को काफी था कि वो किस कदर पार्टी के फैसले और अपनी सीट बदले जाने से नाराज है. गिरिराज सिंह फिलहाल बिहार की नवादा सीट से सांसद हैं, लेकिन बिहार में एनडीए के घटक दलों के बीच हुए सीटों के तालमेल के बाद उनकी ये सीट अब लोजपा के खाते में चली गई है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.