City Post Live
NEWS 24x7

बिहार के राज्यपाल को बीजेपी एमएलसी की धमकी -दायरे में रहिये नहीं तो मारेगें घूस्सा

BJP के नवल किशोर ने दे डाली राज्यपाल सत्यपाल मलिक को धमकी, बोले – घूस्सा-घूस्सा मारेंगे

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : राज्यपाल सत्यपाल मलिक अपने दायरे में रहें नहीं तो उनको घूंसे-घूंसे मारेंगे”, ये बयान है बीजेपी के विधान पार्षद नवल किशोर यादव का.एक सत्ताधारी दल का एमएलसी कैसे एक राज्यपाल को घूसा मरने की धमकी दे सकता है,इस सवाल का जबाब का जबाब कौन देगा? पटना में बीजेपी के  एमएलसी नवल किशोर प्रसाद ने यह अभद्र  टिप्पणी कर बिहार की राजनीति को गरमा दिया है.बिहार विधान सभा परिसर में मीडिया से बातचीत के दौरान बीजेपी एमएलसी नवल किशोर प्रसाद ने बिहार के राज्यपाल सत्यपाल मलिक पर यह अभद्र टिप्पणी कर सबको हैरत में डाल दिया. राज्यपाल के बीएड कॉलेजों पर सख्त टिप्पणी को लेकर नवल किशोर ने राज्यपाल को दायरे में रहने की धमकी देते हुए कहा कि वो राज्यपाल को घूसा घूसा मारेगें .

सूत्रों के अनुसार नवल किशोर यादव की इस धमकी को राज्यपाल सत्यपाल मालिक ने गंभीरता से लिया है. बहुत जल्द ही वो इस मामले में कोई कारवाई कर सकते हैं. वैसे नवलकिशोर की इस अभद्र  टिपण्णी को लेकर बिहार की राजनीती गरमा गई है.आरजेडी नेता भाई वीरेंद्र ने कहा कि संवैधानिक पदों पर बैठे लोगों के खिलाफ बयानबाजी करने वाले नेताओं के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए. लोकतंत्र में ऐसे बयान देने वाले नेताओं की जितनी निंदा की जाए कम है.नवल किशोर प्रसाद के बयान पर जेडीयू  प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि लोकतंत्र में ऐसे बयान की कल्पना नहीं की जा सकती. आपकी किसी से असहमति हो सकती है. जेडीयू इस तरह के बयान की निंदा करती है. नवल किशोर को अपने दिए बयान पर माफी मांगनी चाहिए और उन्हें अपना बयान वापस लेना चाहिए.

लेकिन सबसे बड़ा सवाल –क्या माफ़ी मांगने से संवैधानिक पद पर बैठे राज्यपाल का अपमान का मामला खत्म हो जाएगा ? क्या राष्ट्रपति और राज्यपाल जैसे संवैधानिक पदों पर बैठे लोगों  को नेता ऐसे खुल्लेयाम धमकी दी जायेगी .अगर इस मामले में कोई कारवाई नहीं होती है तो यह आगे चलकर परंपरा बन जायेगी .गौरतलब है कि पिछले दिनों राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने राज्य में बड़े रसूख वाले लोगों द्वारा फर्जी बीएड कॉलेज चलाये जाने का खुलासा किया गया था. उन्होंने ये भी खुलासा किया था कि किस तरह से सख्ती किये जाने के बाद उनके ऊपर दबाव बनाया जा रहा है .

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.