City Post Live
NEWS 24x7

JDU की वार्निंग से बेपरवाह BJP के नेता, अलाप रहे राम मंदिर के राग

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

JDU की वार्निंग से बेपरवाह BJP के नेता, अलाप रहे राम मंदिर के राग

सिटी पोस्ट लाइव : एक तरफ जेडीयू राम मंदिर को लेकर बवाल कहदा किये जाने और इसके लिए अध्यादेश लाये जाने के खिलाफ खुलकर बोल रहा है वहीं बीजेपी के मंत्रियों ने राम मंदिर का राग अलापना तेज कर दिया है. गिरिराज सिघ से लेकर अश्वनी चौबे को पांच राज्यों के चुनाव म मिली हार के बाद राम की याद कुछ ज्यादा ही सताने लगी है. केन्द्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने शनिवार को पटना में कहा है कि राम मंदिर अयोध्या में नहीं बनेगा तो क्या पाकिस्तान में बनेगा? राम मंदिर बनेगा और अवश्य बनेगा. इसमें कोई शक नहीं है. हम सुप्रीम कोर्ट से अपील करते हैं कि करोड़ों लोगों की जनभावना को देखते हुए जल्द से जल्द फैसला करे.

गिरिराज सिंह की तरह अश्वनी चौबे ने धमकी देते हुए कहा कि अगर लंबे समय तक लोगों को न्याय नहीं मिलेगा तो उससे आहत होंगे.उन्होंने कहा कि राम मंदिर नहीं बनने से लोगों में अविश्वास पैदा होगा. अब तो हिन्दु और मुसलमान दोनों चाह रहे हैं कि राम मंदिर बने. केंद्र सरकार हर चीजों को गंभीरता से देख रही है. चौबे ने भावुक होते हुए कहा कि राम मंदिर तो रोज याद आता है. जब तक राम मंदिर नहीं बनेगा तब इसकी चर्चा होगी. अयोध्या में राम मंदिर बने, इसके लिए करोड़ों लोग आवाज उठा रहे हैं. पूरे देश में राम मंदिर बनवाने के लिए धर्मसभाए हो रही है. केंद्र सरकार का मानना है कि राम मंदिर पर जो भी निर्णय हो, सुप्रीम कोर्ट से हो तो ज्यादा अच्छा है. इसलिए सुप्रीम कोर्ट से आग्रह करते हैं कि फैसला जल्द से जल्द दे.

केंद्रीय मंत्री ने कहा – हम नहीं चाहते हैं कि कोर्ट से इतर कोई बात हो. लेकिन जनता अब ज्यादा दिन रुकने वाली नहीं है. इसलिए कोर्ट को जनता की भावना का कद्र करना चाहिए. तेजस्वी यादव के इस बयां पर कि बीजेपी राम की जगह मोदी का मंदिर बनवा देगी ,अश्वनी चौबे ने कहा कि खानदान के नाम पर मंदिर बनवाना कांग्रेस का स्वभाव है. खानदान की पार्टी बनाकर रखना कांग्रेस का स्वभाव है. बीजेपी कभी भी ऐसा विचार नहीं रखती है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.