City Post Live
NEWS 24x7

अपनों के हीं निशाने पर हैं सीएम, बीजेपी नेता ने कहा-‘बिहार में सरकार का इकबाल खत्म हुआ’

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

अपनों के हीं निशाने पर हैं सीएम, बीजेपी नेता ने कहा-‘बिहार में सरकार का इकबाल खत्म हुआ’

सिटी पोस्ट लाइवः बीजेपी और जेडीयू के बीच की तल्खी खत्म होती नजर नहीं आ रही है। मंत्रिमंडल विवाद से शुरू हुआ यह सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। गिरिराज सिंह के ट्वीट के बाद भी सियासत गर्म रही और जेडीयू बीजेपी आमने सामने आ गये। मामला ठंडा पड़ता नजर आ रहा था तो अब बीजेपी नेता रामेश्वर चैरसिया ने गर्माहट बढ़ा दी है। बिहार में हो रही आपराधिक घटनाओं को लेकर उन्होंने सरकार पर निशाना साधा है। बीजेपी के पूर्व विधायक और उत्तर प्रदेश बीजेपी के सह प्रभारी रामेश्वर चैरसिया ने प्रदेश में गिरती कानून-व्यवस्था पर नीतीश सरकार को कठघरे में खड़ा कर दिया है.

चैरसिया ने सरकार की नाकामी पर सवाल उठाते हुए कहा जब सरकर और पुलिस का इकबाल खत्म हो जाएगा तो क्या होगा?बीजेपी नेता ने कहा कि यूपी में भी ऐसा ही हाल था, लेकिन योगी सरकार के आने के बाद कानून का राज स्थापित हो गया. बिहार में स्थिति उलट है. यहां अपराधियों में पुलिस का डर खत्म हो गया है और उनका मनोबल बढ़ गया है. हमारे विधानसभा क्षेत्र में ही दिनदहाड़े घटना घट गयी और अपराधियों ने बीजेपी के नगर उपाध्यक्ष की हत्या कर दी.

बता दें कि बीते एक पखवाड़े से बिहार में अपराध की घटनाओं में जबरदस्त इजाफा हुआ है. लगातार व्यवसायियों को निशाना बनाया जा रहा है. हत्या और लूट जैसी वारदातें सरेआम घटित हो रही हैं. गुरुवार को ही गोपालगंज और सासाराम में दो बड़े व्यवसायियों की हत्या कर दी गई.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.