City Post Live
NEWS 24x7

चुनावी तैयारी में BJP सबसे आगे, बिहार में जैम गए हैं भूपेंद्र यादव.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : भले तेजस्वी यादव कोरोना संक्रमण को लेकर चुनाव कराये जाने की मुखालफत कर रहे हो लेकिन बीजेपी उनके विरोध से बेफिक्र होकर विधान सभा चुनाव की तैयारी में जोरशोर से जुटी है. बिहार बीजेपी के प्रभारी भूपेंद्र यादव (Bhupendra Yadav) हप्ते में तीन दिन बिहार में प्रवास कर रहे हैं. वह वर्चुअल तरीके से बैठक ले रहे हैं तो अलग-अलग जिलों के पदाधिकारियों के साथ भी बैठक कर रहे हैं.इस विरुँल मीटिंग में  बीजेपी के जिलाध्यक्ष, विधानसभा प्रभारी और जिला कमिटी के पदाधिकारी शामिल हो रहे हैं. इन बैठकों के जरिये भूपेंद्र यादव सभी से चुनाव का फीडबैक लेने के साथ कैम्पेन के तरीकों पर सुझाव ले रहे हैं, ताकि विधानसभा चुनाव में बेहतरीन जीत हासिल की जा सके.

बिहार बीजेपी की क्षेत्रीय बैठक में बीजेपी प्रभारी भूपेंद्र यादव तमाम नेताओं से फीडबैक ले रहे हैं. बीजेपी प्रभारी ने अपने क्षेत्रीय नेताओं को स्पष्ट कर दिया है कि इस बार बीजेपी गठबंधन के साथ ही चुनाव लड़ेगी. क्षेत्र में किस किस तरह के मुद्दे और मसले हैं इसको लेकर तमाम नेताओं से फीडबैक मांगी है. साथ ही अपने क्षेत्र के नेताओं से यह भी अपील की गई है कि अपने गठबंधन के दलों के नेताओं के साथ मिलकर चुनाव में जीत कैसे हासिल की जाए इसकी रणनीति बनाएं.

फीडबैक लेने के साथ-साथ नेताओं से बीजेपी नेता सुझाव भी मांग रहे हैं. सुझाव के लिए तो बीजेपी ने अपने तमाम क्षेत्रीय नेताओं को एक फार्म भी दिया गया है. इस फार्म में उनसे चुनाव में कैंपेनिंग कैसे की जाए इसका सुझाव मांगा गया है. जबकि तमाम क्षेत्रीय नेता इस सुझाव के फार्म में अपने-अपने सुझाव भरकर वापस जमा कर रहे हैं. इस दौरान चुनाव कैंपेनिंग को लेकर बीजेपी के नेताओं ने अपने आला नेताओं के सामने कई सुझाव दिए. जिसमें सोशल डिस्टेंसिंग को रखते हुए नुक्कड़ सभाएं करने का सुझाव दिया गया है. इसके अलावा डोर टू डोर कैंपेन करने की बात कही गई, तो सोशल मीडिया के जरिए लोगों तक पहुंचने का सुझाव दिया गया. साथ ही व्यक्तिगत तौर पर जितने जानने वाले लोग हैं उन तक मैसेज पहुंचाने का सुझाव दिया गया है.

बिहार बीजेपी के क्षेत्रीय बैठक में बिहार के प्रभारी भूपेंद्र यादव ने अपने क्षेत्रीय कार्यकर्ताओं को कई टास्क भी दिए हैं, जिसमें केंद्र सरकार की तमाम योजनाओं को लोगों तक पहुंचाने, बड़े निर्णयों को लोगों को बताने और कोरोना काल में केंद्र सरकार की उपलब्धियों को लोगों तक पहुंचाने का टास्क दिया गया है. वहीं, भूपेंद्र यादव ने अपने क्षेत्रीय नेताओं को यह भी निर्देश दिया है कि वह सोशल मीडिया पर पूरी तरह से एक्टिव हो जाएं. बीजेपी के केंद्रीय मंत्री और केंद्रीय नेताओं के ट्वीट को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें और उन्हें लोगों तक ज्यादा से ज्यादा पहुंचाएं.अपनी फ्रेंडलिस्ट और फॉलोअर को बढ़ाएं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.