City Post Live
NEWS 24x7

जहरीली शराब से मौत के मामले पर बिहार की सियासत हुई गर्म, तेजस्वी ने सीएम पर बोला हमला

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार के जिलों में जहरीली शराब पीने से हुई मौत को लेकर अब बिहार की सियासत गरमा गयी है. दरअसल, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोल दिया है. उन्होंने नीतीश सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए बिहार की व्यवस्था पर सवाल खड़ा कर दिया है. उन्होंने एक बाद फिर से शराबबंदी को लेकर हमला बोला है.

उन्होंने कहा कि, “शब्द नहीं है क्या कहूँ? शराबबंदी वाले बिहार में ज़हरीली शराब पीने से एक दिन में ही 8 लोगों की मौत हो गयी। मुख्यमंत्री जी को आँकड़ों, तथ्यों के साथ यथास्थिति से अवगत कराते है तो वह आगबबूला हो जाते है। दोषी अधिकारियों पर कारवाई की बात करते है तो वो भ्रष्ट बाबुओं के संरक्षक बन जाते है.” बता दें कि, यह पहली बार नहीं है जब नेता प्रतिपक्ष ने बिहार सरकार के काम को लेकर सवाल खड़ा किया है. वहीं एक बार फिर से वे जहरीली शराब से मौत को लेकर काफी आक्रोशित लग रहे हैं.

यह भी बता दें कि, बिहार के नवादा और बेगूसराय जिले में होली के अवसर पर कुछ लोगों द्वारा शराब का सेवन किया गया था. जिसके बाद उनकी तबियात अचानक से ख़राब होने लगी और उसके बाद उनकी मृत्यु हो गयी. नवादा जिले में जहरीली शराब पीने से 6 लोगों की मौत हुई है तो वहीं बेगूसराय जिले में 2 लोगों की मौत हुई है. वहीं इससे पहले मुज़फ्फरपुर और गोपालगंज जिले में भी जहरीली शराब से मौत होने की खबर सामने आई थी.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.