City Post Live
NEWS 24x7

चुनावी तैयारी में पिछड़ा आरजेडी, एनडीए का जोरशोर से शुरू हो चूका है अभियान

एकजुटता प्रदर्शित करने में महागठबंधन से आगे NDA, विधानमंडल दल की बैठक आज

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार एनडीए अपनी एकजुटता दिखाने के लिए आज सोमवार को घटक दलों के साथ बैठक करेगा .गौरतलब है कि चहरे और सीटों के बटवारे को लेकर चल रहे घमाशान के अमित शाह के साथ नीतीश कुमार की बैठक के बाद शांत होने के बाद आज एनडीए के सभी घटक दलों के नेता साथ बैठेगें.बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और जेडीयू  के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार की 12 जुलाई को हुई बैठक के बाद से ही एनडीए  में सब कुछ ठीकठाक दिखाने की कोशिश दिखने लगी है. एक साल के बाद एनडीए की सोमवार को होनेवाली  विधानमंडल दल की बैठक को काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है. नीतीश कुमार के महागठबंधन से नाता तोडऩे के तुरंत बाद जुलाई, 2017 में यह बैठक आयोजित हुई थी.

रालोसपा और लोजपा के विधायक भी सोमवार को मुख्यमंत्री आवास पर होने वाली बैठक में शामिल होंगे. वोटरों तक पहुंच बढ़ाने के लिए बीजेपी  और जेडीयू  दोनों ही दलों ने अपने-अपने कार्यक्रम शुरू कर दिए हैं.बीजेपी  हर पांच-छह बूथों पर शक्ति केंद्र गठित करने में लगी है और इनके संचालन के लिए कमेटी बनाई जा रही है वहीँ जेडीयू के राज्य सभा संसद संगठन को धार देने के लिए लगातार रोड शो कर रहे हैं.जेडीयू  का छात्र प्रकोष्ठ हर दस बूथ पर एक जागृत केंद्र बनाने में जुट गया है. युवा जेडीयू  के प्रदेश अध्यक्ष अभय कुशवाहा 2 अगस्त से विभिन्न जिलों के दौरे पर निकलेंगे.

दूसरी ओर कांग्रेस के नवनियुक्त प्रभारी सचिव बीरेंद्र सिंह राठोर और राजेश लेलोटिया अबतक जिला स्तर पर अपनी मजबूती का आकलन करने में जुटे हैं. यूथ कांग्रेस अभी अध्यक्ष के चुनावकी तैयारी में जुटे हैं .लेकिन चुनावी तैयारी को लेकर महागठबंधन सबसे पीछे दिख रहा है .आरजेडी ने अभीतक  जमीनी स्तर पर अपना कोई अभियान इस शुरू नहीं किया है. 28 जुलाई से तेजस्वी ने साइकिल यात्रा की शुरुवात का एलान किया है . महागठबंधन में शामिल दलों की अबतक न तो कोई साझा बैठक हुई है और न ही साझा कार्यक्रम चलाए गए हैं. मानसून सत्र में महागठबंधन विधानमंडल दल की बैठक होगी भी या नहीं, यह निश्चित नहीं है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.