City Post Live
NEWS 24x7

बिहार बंद: आरा-पटना में पप्पू यादव के समर्थकों ने जमकर मचाई उत्पात,किया मारपीट, पथराव.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

बिहार बंद: आरा-पटना में पप्पू यादव के समर्थकों ने जमकर मचाई उत्पात,किया मारपीट, पथराव.

सिटी पोस्ट लाइव : आज वाम दलों का बिहार बंद है लेकिन उपद्रव कर रहे हैं पप्पू यादव के समर्थक. वामदलों (Left) के बिहार बंद के दौरान पप्पू यादव की जन अधिकार पार्टी (JAP) के कार्यकर्ताओं ने पटना में जमकर उपद्रव और गुंडागर्दी की. राजधानी पटना (Patna) समेत विभिन्न इलाकों में जाकर कार्यकर्ताओं ने न केवल दुकानों को जबरन बंद कराया बल्कि कई वाहनों को भी निशाना बनाया. राजधानी पटना में जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पॉश इलाका कहे जाने वाले डाक बंगला चौराहा पर गुंडागर्दी करते हुए कई गाड़ियों की को निशाना बनाते हुए उनके शीशे फोड़ दिए हैं.

डाक बंगला चौराहा पहुंचे पप्पू यादव के समर्थकों ने पुलिस की मौजूदगी के बावजूद गाड़ियों को निशाना बनाया और शीशे तोड़ दिए. पटना के ही अन्य इलाकों में भी जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ताओं की गुंडई की खबरें सामने आ रही हैं.आरा में भी जाप कार्यकर्ताओं ने शबर के जेल रोड की दुकानों पर पथराव किया और जबरन दुकान बंद कराया. जाप के कार्यकर्ता केंद्र सरकार के खिलाफ लगातार नारेबाजी कर रहे हैं.

इससे पहले पार्टी के संरक्षक और पूर्व सांसद पप्पू यादव ने भी सड़क पर उतर कर अपने समर्थकों का जोश बढ़ाया. पप्पू यादव ने कहा कि केंद्र सरकार देश को टुकड़े-टुकड़े कर रही है. संविधान की रक्षा और देश की अखंडता बरकरार रखने के लिए हम हर मोर्चे पर लड़ाई लड़ेंगे. बिहार बंद के दौरान पटना के राजेंद्र नगर, कंकड़बाग रोड में भी समर्थकों ने रोड जाम कर दिया.इस जाम में बसों में छोटे-छोटे बच्चे फंसे रहे वहीं एंबुलेंस को भी जाने का मौका तक नहीं दिया गया.

इस बंद को लेकर सबसे पहले रेल लाइन पर नजर आये वीआइपी पार्टी के सुप्रीमो मुकेश सहनी. राजेंद्र नगर इलाके में मुकेश साहनी की पार्टी विकासशील इंसान पार्टी ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया.मुकेश सहनी अपने समर्थकों के साथ राजेंद्र नगर रेलवे स्टेशन पहुँच गए. रेल पटरी पर प्रदर्शन कर ट्रेन यातायात को बाधित करने की कोशिश की. पुलिस ने उन्हें हिरासत में लिया.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.