City Post Live
NEWS 24x7

SC-ST एक्ट को लेकर लाये जा रहे अध्यादेश के विरोध में 9 अगस्त को चक्का जाम

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : SC-ST कानून के लिये केंद्र सरकार द्वारा लाये जा रहे  अध्यादेश के खिलाफ स्वअखिल भारतीय भूमिहार-ब्राम्हण महासभा ने गुरुवार 9 अगस्त को पूरे बिहार में चक्का जाम करने का एलान किया है.इस चक्का जाम में सवर्ण सेना भी शामिल रहेगी.मंगलवार को एक संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन कर सवर्ण सेना के राष्ट्रीय संयोजक भागवत शर्मा एवं अखिल भारतीय भूमिहार ब्राम्हण महासभा के राष्ट्रीय संयोजक विवेक शर्मा ने कहा कि SC-ST कानून के लिये केंद्र सरकार जो अध्यादेश लाने जा रही है, उसके विरोध स्वरुप हमने पूरे बिहार में चक्का जाम करने का आवाह्न किया है.

भागवत शर्मा एवं विवेक शर्मा दोनों ने बीजेपी को चेताते हुए कहा कि केंद्र सरकार सवर्णों के समर्थन और सहयोग से उन्हीं के खिलाफ काम करना बंद करे. दोनों ही नेताओं ने कहा एनडीए अगर सोंचती है कि सवर्ण समाज के खिलाफ फैसला लेने के वावजूद उसे सवर्ण समाज का वोट मिलेगा तो यह उसकी बहुत बड़ी भूल है.समाज के खिलाफ काम कर समाज का वोट लेकर  2019 लोकसभा और 2020 विधानसभा चुनाव में जीतने का उसका सपना पूरा नहीं होनेवाला है.

भागवत शर्मा एवं विवेक शर्मा दोनों कहा कि आज पूरे भारत मे सवर्ण समाज की स्थिती बदहाल है. सवर्ण समाज के युवाओं से नौकरियां छीनी जा रही है. सवर्ण समाज के पढ़ने में होनहार छात्रों को साजिश के तहत हरिजन एक्ट में फंसाया जा रहा है. दबंग नेताओ के निर्देश पर गरीब-अनपढ़ दलित महिला कई सवर्णों पर जानबूझकर हरिजन एक्ट लगवा देते हैं. इस काले कानून पर केंद्र सरकार सुप्रीम कोर्ट के आदेश का अविलम्ब पालन करे, नहीं तो पूरे देश मे 9 अगस्त 2018 को विभिन्न संगठनों के द्वारा चक्का जाम किया जाएगा.गौरतलब है कि इसके साथ ही ब्राहमण समाज के बिहार के अध्यक्ष बबलू पाण्डेय ने भी SC/ST एक्ट पर अध्यादेश लाये जाने के खिलाफ अगले 15 दिनों के अन्दर सड़क पर उतर जाने का एलान कर दिया है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.