City Post Live
NEWS 24x7

उपेन्द्र कुशवाहा को बड़ा झटका, RLSP के मुख्य प्रवक्ता ने दिया इस्तीफा

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार विधान सभा चुनाव से पहले RLSP को बड़े बड़े झटके लग रहे हैं.तेजस्वी यादव ने उन्हें संकट में अकेला छोड़ ही दिया है अब पार्टी के सबसे ज्यादा सक्रीय प्रवक्ता अभिषेक झा ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. RLSP दफ्तर में सन्नाटा पसरा है. वहां न तो कोई नेता और ना ही कार्यकर्त्ता नजर आ रहा है.हर पार्टी दफ्तर में टिकेट के दावेदारों की भीड़ उमड़ रही है लेकिन RLSP में कोई टिकेट का दावेदार नजर नहीं आ रहा है.अब अभिषेक झा ने इस्तीफा देकर और बड़ा झटका दे दिया है.

अभिषेक झा ने इस संबंध में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा को पत्र लिखकर बिहार प्रदेश के मुख्य प्रवक्ता पद और पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देने के संबंध में जानकारी दी है.अभिषेक झा ने इस पत्र में लिखा है कि राष्ट्रीय लोक समता पार्टी अपने निर्माण काल से ही विभिन्न जनहित से जुड़े मुद्दे को लेकर संघर्ष कर रही थी. आपको पूरा बिहार एक बुद्धिजीवी विद्वान प्रोफेसर और नेता के रूप में जानता है. केंद्रीय राज्यमंत्री हो या नेता प्रतिपक्ष इन पदों को आप ने संभाला है. लेकिन अभी के परिवेश में ऐसा लगता है जैसे इस गठबंधन में हमारी राजनीति 9वीं पास या फेल नवोदित नेता के दरवाजे पर खड़ी है.

अभिषेक झा ने कुशवाहा को लिखे पत्र में कहा है कि राजनीतिक पार्टी के रूप में हमारे लिए सबसे जरूरी है जनता का मुद्दा लेकर महागठबंधन के अंदर रहकर यह कर पाना संभव नहीं हो सकता है. पार्टी के अंदर भी बहुत मौके और विषयों पर मेरी राय को नजरअंदाज किया गया. ऐसी परिस्थिति में सम्मान के साथ समझौता करके राजनीति कर पाना मेरे लिए संभव नहीं है. इसलिए मैं पार्टी के मुख्य प्रवक्ता पद और प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे रहा हूं

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.