City Post Live
NEWS 24x7

BREAKING : अभी भी लालू यादव के साथ रांची में हैं भोला यादव, कहा- नो इंट्री की खबर अफवाह

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

BREAKING : अभी भी लालू यादव के साथ रांची में हैं भोला यादव, कहा- नो इंट्री की खबर अफवाह

सिटी पोस्ट लाइव :राज परिवार ,राजनीति और साजिश .लालू फैमिली से लालू भक्त के मोहभंग और लालू फैमिली में उनके इंट्री पर बैन की खबर सही है. लेकिन पूरी तरह से सच नहीं है. यह खबर राबडी देबी के पटना आवास से निकली जरुर है लेकिन कुछ सच्चाई और ज्यादा  झूठ के साथ मिक्स्ड होकर.दरअसल, ये खबर लालू फैमिली के उन्हीं रिश्तेदारों ने फैलाई है जिनके ऊपर तेजप्रताप यादव हमेशा अपने खिलाफ अफवाह फैलाने और साजिश करने का आरोप लगाते रहते हैं.इस खबर को हवा देने के पीछे वहीं  रंजन नामक लड़का है जो भोला यादव की जगह लेना चाहता है..

सिटी पोस्ट लाइव के रांची संवाददाता के अनुसार भोला  यादव अभी भी रांची रिम्स में लालू यादव के साथ हैं. अभी भी वहीँ लालू यादव के साथ संपर्क साधने के एकमात्र जरिया बने हुए हैं.सिटी पोस्ट लाइव ने भोला यादव ने संपर्क साधने की कोशिश की लेकिन वो इस मामले पर कोई प्रतिक्रिया देने को तैयार नहीं हैं.सिटी पोस्ट लाइव से भोला यादव ने इतना ही कहा कि वो लालू भक्त हनुमान शुरू से रहे हैं. जिस तरह से हनुमान राम भक्ति नहीं छोड़ सकते, भोला यादव लालू भक्ति नहीं छोड़ सकता. उन्होंने कहा कि वो लालू यादव से साथ शुरू से हैं, आज और अभी भी उनके साथ हैं और जीवन भर उनके साथ बने रहेगें.

गौरतलब है कि मीडिया में ये खबर फैलाई गई थी कि भोला यादव की इंट्री लालू फैमिली में बंद हो गई है. राबडी देबी और लालू यादव दोनों ने उनसे दुरी बना ली है. अब लालू यादव की जगह रंजन ने ले ली है.लेकिन सिटी पोस्ट लाइव की टीम ने खुद रिम्स जाकर तहकीकात की. पता चला  भोला यादव वहीं बने हुए हैं.लालू यादव से वो दूर नहीं हुए हैं.इस खबर से नाराज भोला यादव समर्थकों का कहना है कि ये अफवाह रंजन फैला रहा है. उनका आरोप है कि रंजन लालू यादव के नाम पर पार्टी में वसूली कर रहा है.अपनी वसूली के कारोबार को चमकाने के लिए ही उसने भोला यादव से लालू यादव के दूर हो जाने की अफवाह फैलाई है.

गौरतलब है कि भोला यादव ही हमेशा लालो यादव के साथ रहते हैं. उनकी देखभाल से लेकर उनके ईलाज का सारा काम वहीं  संभालते हैं.भोला यादव केवल लालू यादव के सेवक ही नहीं बल्कि उनके सबसे बड़े राजदार भी हैं. ऐसे में उनकी इंट्री लालू दरबार में बैन हो जाने की खबर आसानी से किसी के गले उतर नहीं रही थी. अब सिटी पोस्ट लाइव आपको कन्फर्म खबर दे रहा है कि भोला यादव अभी भी लालू यादव के हनुमान बने हुए हैं. उनके साथ हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.